दैनिक भास्कर हिंदी: नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गिरफ्त में 2 बदमाश, 1 घायल

June 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस का बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। सोमवार तड़के करीब तीन बजे नोएडा के सेक्टर 15 में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाश संदीप और रवि को गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हो गया। जिसका नाम भरत बताया जा रहा है।  इस घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। नोएडा सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में इस मुठभेड़ में 6 बदमाश शामिल थे, जिनमें से तीन मौके से फरार हो गए। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

 

 

सेक्टर 20 के एसएचओ मनीष सक्सेना के मुताबिक यह सभी बदमाश दिल्ली के कोटला मुबारकपुर के रहने वाले हैं। फरार बदमाशों की तलाश जारी है। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने पूर्व में बिजलीघर पर तैनात गार्ड से लूटी बंदूक, 32 बोर पिस्टल, एक जेन स्टीलो कार के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

 

Related image

 

नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ कुख्यात लुटेरे लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा में आए हुए हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान एक कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। लेकिन कार में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई एक बदमाश घायल हो गया। 

 

Image result for नोएडा एनकाउंटर 24 जून

 

इससे पहले 8 जून को भी लूट की फिराक में घूम रहे बदमाशों एवं थाना ग्रेटर नोएडा पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी।