दैनिक भास्कर हिंदी: UP में एनकाउंटर से डरे बदमाश, थाने पहुंचकर बोले- जेल में डाल दो

February 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, शामली। यूपी पुलिस जिस तरह ताबड़तोड़ बदमाशों के एनकाउंटर में लगी है, उससे बदमाशों में पुलिस का खौफ साफ नजर आने लगा है। बदमाशों का ऐसा बुरा हाल है कि एनकाउंटर के डर से वे जेल से बाहर ही नहीं आना चाहते।

बेल मिलने के बावजूद ये बदमाश जेल में ही पड़े हुए हैं और कितने ही बदमाशों ने तो पुलिस को शपथपत्र तक दे दिया है कि अब वे कोई अपराध नहीं करेंगे। ताजा मामला यूपी के शामली जिले का है जहां एक हत्या का आरोपी अपने साथी के साथ थाने पहुंचा। यहां उसने थानाध्यक्ष से गोली नहीं मारने और खुद को जेल में बंद करने की गुहार लगाई।

गौरतलब है कि शामली में बदमाशों पर यूपी पुलिस का कहर कुछ ज्यादा ही बरपा है। योगीराज के 10 महीने में यूपी पुलिस ने अकेले शामली में 6 कुख्यात अपराधियों को मार गिराया है, जबकि 80 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के जिला शामली स्थित झिंझाना थाने में एक हत्या आरोपी अपने साथी के साथ पहुंचा। आरोपी ने एसएचओ संदीप बालियान से कहा, 'साहब! मुझे जेल में डाल दो। मैं हत्यारा हूं। मैं एसपी के डर से हरियाणा भाग गया था कि कहीं एसपी साहब मुझे गोली ना मार दें।' आरोपी की बात सुनकर थानाध्यक्ष संदीप ने उसे तत्काल कस्टडी में लिया और जेल में डाल दिया।

एसपी शामली डॉ. अजय पाल से खौफ खाए आरोपी मुंसाद पुत्र यामीन निवासी ख़्वाजपुरा ने झिंझाना थाने में जाकर आत्मसमर्पण किया। मुंसाद ने एसएचओ संदीप बालियान से गोली न मारने की गुहार लगाई। साथ ही मुंसाद ने जीवन में कभी अपराध न करने की कसम भी खाई।