उप्र: भीड़ की पिटाई से घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा

UP: man injured in mob beating dies in hospital
उप्र: भीड़ की पिटाई से घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा
उप्र: भीड़ की पिटाई से घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा
हाईलाइट
  • उप्र: भीड़ की पिटाई से घायल शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ा

डिजिटल डेस्क, बरेली, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के आंवला में चोरी के संदेह में एक 32 वर्षीय व्यक्ति को पेड़ से बांध कर कथित तौर पर भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई। रिपोर्टों के मुताबिक, शुक्रवार को हमलावरों में से कुछ लोग इसमें बस मजे लेने के लिए शामिल हो गए और पीड़ित के साथ मोबाइल कैमरों के लिए पोज दिए जबकि बासिद खान को बेरहमी से पीटा जा रहा था।

बाद में पता चला कि बासिद एक शराबी था लेकिन चोर नहीं था। बासिद को पुलिस के हवाले कर दिया गया जिसने उसे रिहा कर दिया क्योंकि कोई भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए आगे नहीं आया।उसका परिवार उसकी हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले गया जहां अगले दिन आंतरिक रक्तस्राव से उसकी मौत हो गई।

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडे ने पत्रकारों को बताया, मुझे एक वीडियो मिला है जिसमें बासिद एक पेड़ से बंधा हुआ दिखाई दे रहा है और स्थानीय लोग उसकी पिटाई कर रहे थे। हम घटना के वीडियो के जरिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। शरीर पर चोटों के निशान नहीं है। मौत के कारण का पता लगाने के लिए डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा।बासिद की मां ने पत्रकारों से कहा, लोग मेरे बेटे को मजे के लिए पीट रहे थे। पुलिस उसे रिक्शा से घर छोड़ गई और बासिद बहुत दर्द में था। हम उसे अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

 

 

Created On :   6 Sep 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story