comScore

UP: योगी के मंत्री ने सरकारी कर्मचारी से पहनवाये जूते, वीडियो वायरल


हाईलाइट

  • यूपी के शाहजहांपुर में योग दिवस के कार्यक्रम के दौरान की घटना
  • सरकारी कर्मचारी ने मंत्री लक्ष्मी नारायण को पहनाए जूते

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। 21 जून को योग दिवस पर दुनियाभर में लोग योगासन में नजर आए वहीं उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते नजर आए। योग दिवस के कार्यक्रम में यूपी कैबिनेट के मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी एक कर्मचारी से अपने जूते पहनते हुए दिखे। इतना ही नहीं इस मामले में मंत्री ने खुद की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा, इस बात की तारीफ करनी चाहिए।

दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को विश्व योग दिवस पर प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने नामित जिलों में रहने के निर्देश दिए थे। दुग्ध विकास व प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी शाहजहांपुर में योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके साथ पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद और डीएम अमृत त्रिपाठी मौजूद थे।

योग दिवस के कार्यक्रम में लक्ष्मी नारायण चौधरी को मुख्य अतिथि के रूप आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री जी जब मंच से उतरे तो वह वहां कुछ देर तक खड़े रहे, लेकिन जूता पहनने के लिए नीचे नहीं झुक सके। इसके बाद एक कर्मचारी ने मंत्री को जूते पहनाए। इस दौरान मंत्री लोगों के साथ बातचीत में व्यस्त थे। उन्होंने कर्मचारी को ऐसा करने से रोका भी नहीं। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

जब इस बारे में मंत्री से सवाल पूछे गए तो उन्होंने इस पर भी बेतुका बयान दिया। उन्होंने कहा, अगर कोई भैया, भतीजा या परिवार का व्यक्ति हमें यदि जूता पहना दे, तो ये तो हमारा वो देश है जहां भगवान राम के खड़ाऊं रख कर भरत जी ने 14 साल तक राज किया था। आपको तो इस बात की तारीफ करनी चाहिए।
 

कमेंट करें
Y9yt6
कमेंट पढ़े
Ramesh kumar verma June 30th, 2019 06:46 IST

This type of Minister should be sacked immediately