चिन्मयानंद मामला: प्रियंका बोलीं- पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का संबंध BJP से है

UP police is lethargic, as accused have links with BJP: Priyanka
चिन्मयानंद मामला: प्रियंका बोलीं- पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का संबंध BJP से है
चिन्मयानंद मामला: प्रियंका बोलीं- पुलिस सुस्त क्योंकि आरोपी का संबंध BJP से है
हाईलाइट
  • चिन्मयानंद पर लगे यौन शोषण के मामले को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना
  • प्रियंका ने कहा
  • योगी सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा के मामले में शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस इसलिए सुस्त है क्योंकि आरोपी का संबंध भाजपा से है।

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, यूपी की भाजपा सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं। आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है। आखिर यूपी पुलिस सुस्त क्यों है? क्योंकि आरोपी का संबंध भाजपा से है।

उन्होंने इससे पहले एक ट्वीट में लिखा था कि पत्रकार केवल आंख पर पट्टी बांध कर वाहवाही के लिए नहीं होते। उनका काम होता है जनता के मुद्दों पर खबरें बनाना और सरकार से जवाब लेना, लेकिन यूपी भाजपा सरकार ऐसे पत्रकारों पर लगातार हमला बोल रही है। क्या भाजपा को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है।

गौरतलब है कि, शाहजहांपुर की छात्रा ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि भाजपा नेता चिन्मयानंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक वर्ष तक प्रताड़ित किया। छात्रा ने दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई है। उसने आरोप लगाया कि शाहजहांपुर में पुलिस उसकी शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही।

 

Created On :   13 Sep 2019 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story