धोखाधड़ी के आरोप में यूपी के प्रिंसिपल और सहायक शिक्षक गिरफ्तार

UP principal and assistant teacher arrested for cheating
धोखाधड़ी के आरोप में यूपी के प्रिंसिपल और सहायक शिक्षक गिरफ्तार
प्रयागराज धोखाधड़ी के आरोप में यूपी के प्रिंसिपल और सहायक शिक्षक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज  । स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की प्रयागराज यूनिट ने डॉ. केएन काटजू इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल और एक सहायक शिक्षक को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान आरएन द्विवेदी (प्राचार्य) और अशोक कुमार तिवारी (सहायक शिक्षक) के रूप में हुई है।

पुलिस चार अन्य लोगों आकाश खरे (वाइस-प्रिंसिपल), अनुग्रह उर्फ छोटू (प्रिंसिपल का बेटा), वीरेंद्र कुमार (सॉल्वर) और आकांक्षा द्विवेदी (प्रिंसिपल की बेटी) की तलाश कर रही है। डिप्टी एसपी (एसटीएफ) नवेंदु कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि प्रिंसिपल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बेटी को हल किया हुआ पेपर उपलब्ध कराने की योजना बनाई थी, जो सहायक शिक्षक के पद के लिए भी उपस्थित हो रही थी।

सहायता प्राप्त जूनियर हाई स्कूल प्रिंसिपल और सहायक शिक्षक पद की परीक्षा राज्य भर में दो सत्रों में आयोजित की गई थी। तिवारी ने एसटीएफ को बताया कि उन्होंने प्रिंसिपल के निर्देश पर खरे और अनुग्रह को परीक्षा कक्ष में प्रश्नपत्र खोले जाने पर उसकी फोटो भेजी थी। उन्होंने आगे कहा कि पेपर की फोटो मांगी गई थी ताकि वे इसे सॉल्वर को दे सकें और फिर आकांक्षा को दूसरे परीक्षा केंद्र पर हल किए गए उत्तर दे सकें।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Oct 2021 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story