नसीरुद्दीन ने फिल्म में पाक एजेंट वाले रोल को गंभीरता से ले लिया : यूपी बीजेपी चीफ

up state BJP Chief Mahendranath Pandey on Naseeruddin Shah
नसीरुद्दीन ने फिल्म में पाक एजेंट वाले रोल को गंभीरता से ले लिया : यूपी बीजेपी चीफ
नसीरुद्दीन ने फिल्म में पाक एजेंट वाले रोल को गंभीरता से ले लिया : यूपी बीजेपी चीफ
हाईलाइट
  • अजमेर फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाह का जमकर विरोध हुआ और उनको वहां से लौटना पड़ा।
  • दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।
  • यूपी बीजेपी चीफ ने कहा कि शाह ने पाक एजेंट वाले रोल को गंभीरता से ले लिया है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में डर वाले बयान से सुर्खियों में आए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। उत्तरप्रदेश के बीजेपी चीफ महेंद्रनाथ पांडे ने कहा है कि "एक मूवी में शाह ने पाक एजेंट का रोल निभाया था, लगता है उस रोल को उन्होंने काफी गंभीरता से ले लिया।" दरअसल शाह ने गुरुवार को एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें हिंदुस्तान में अब डर लगता है। शाह के इस बयान की काफी आलोचना की जा रही है और उन्हें परिवार समेत पाक जाने की सलाह भी दी जा रही है। इतना ही नहीं शुक्रवार को अजमेर फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनका जमकर विरोध हुआ और उनको वहां से लौटना पड़ा।

महेंद्रनाथ ने कहा, "नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे कलाकार हैं। उनकी एक फिल्म में, उन्होंने एक पाकिस्तानी एजेंट की भूमिका निभाई थी। मुझे लगता है उनका ये भाव थोड़ा इस समय ज्यादा जग गया है।" 

 

 

शुक्रवार से शुरू हुए अजमेर फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे नसीरुद्दीन का बीजेपी यूवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने नसीर को पाक जाने की सलाह दी। विरोध इतना जबरदस्त था कि शाह अपने कार से नहीं उतर पाए और उन्हें वापस अपने होटल लौटना पड़ा। इतना ही नहीं शाह के पोस्टर तक फाड़ दिए गए हैं। स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद मामले को शांत करवाया जा सका।

बता दें कि सोशल मीडिया पर शाह का एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपना डर और चिंता को जाहिर किया था। वीडियो में नसीरुद्दीन अपने बच्चों को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाह ने कहा, "मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद के बारे में सोचकर। मुझे इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। क्योंकि मैंने मेरे बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी है।अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे डर भी लगता है और गुस्सा भी आता है। ये हमारा घर है हमें कौन निकाल सकता है।"   

Created On :   21 Dec 2018 1:17 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story