comScore

लखनऊ: नहर में गिरी बारातियों से भरी पिकअप वैन, 7 बच्चे लापता, 22 को बचाया गया

लखनऊ: नहर में गिरी बारातियों से भरी पिकअप वैन, 7 बच्चे लापता, 22 को बचाया गया

हाईलाइट

  • 29 लोगों को ले जा रही पिकअप वैन लखनऊ में इंदिरा नहर में गिरी
  • 22 लोगों को बचाया जा चुका है, 7 बच्चे अभी भी लापता
  • बचाव अभियान में जुटी SDRF, NDRF और स्थानीय गोताखोरों की टीम 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में गुरुवार सुबह बारातियों से भरी एक पिकअप वैन इंदिरा नहर में गिर गई। पिकअप वाहन में करीब 29 लोग सवार थे, इनमें से 22 लोगों को बचा लिया गया है, लेकिन 7 बच्चे अभी भी लापता हैं। SDRF, NDRF और स्थानीय गोताखोरों की टीम बचाव अभियान में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, पिकअप वाहन गुरुवार तड़के नगराम थाना क्षेत्र के पटवा गांव के पास इंदिरा नहर में पलट गया। महिलाओं और बच्चों से भरी पिकअप शादी समारोह से लौट रही थी। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर नशे में था, तेज रफ्तार में होने की वजह से पिकअप नहर में पलट गई। 

जिसके बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और उन्हें बचाने की कोशिश में जुट गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। हालांकि महिला और पुरुषों को सुरक्षित नहर से निकाल लिया गया है, जबकि 7 बच्चे अब भी लापता हैं। हादसे का शिकार हुए सभी लोग बाराबंकी के लोनी कटरा थाने के सराय पांडे गांव के रहने वाले हैं। फिलहाल घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस फोर्स सहित SDRF, NDRF और स्थानीय गोताखोरों की टीम मौके पर मौजूद है। लापता सात बच्चों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन भी जारी है। 
 

कमेंट करें
IYMoZ