comScore

अधीर रंजन के बयान पर संसद में हंगामा, अब भाजपा नेता ने सोनिया को कहा घुसपैठिया

अधीर रंजन के बयान पर संसद में हंगामा, अब भाजपा नेता ने सोनिया को कहा घुसपैठिया

हाईलाइट

  • कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी और अमित शाह को ‘घुसपैठिया’ कहा था
  • भाजपा नेता संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोनिया गांधी को ‘घुसपैठिया’ कह दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमि​त शाह को ‘घुसपैठिया’ बताने वाले बयान पर सोमवार को लोकसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ। भाजपा और कांग्रेस के सांसदों के बीच इतनी बढ़ गई कि भाजपा नेता संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ‘घुसपैठिया’ कह दिया। इसके बाद कांग्रेस की ओर से लोकसभा में जोरदार हंगामा किया गया। 

दरअसल कांग्रेस नेता नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को एक बयान में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को घुसपैठिया कह दिया था। इसके बाद से भाजपा नेता लगातार कांग्रेस पर तीखे कटाक्ष कर रहे हैं। सोमवार दोपहर सदन में बहस के दौरान भाजपा ने अधीर रंजन से बिना शर्त मांफी मांगने की मांग की, लेकिन कांग्रेस नेता ने इससे साफ इनकार करते हुए कहा कि, ‘सवाल ही पैदा नहीं होता।’ इस पर संसद में हंगामा शुरू हो गया।

बहस के दौरान संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लोगों ने लगातार दूसरी बार चुनकर भेजा है, ऐसे लोकप्रिय नेता को इन्होंने घुसपैठिया कहा है। जोशी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विदेशी मूल की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनका खुद का नेता घुसपैठिया है, कांग्रेस की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं। प्रह्लाद जोशी का इतना ही कहना था कि सदन में जमकर हंगामा होने लगा और दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे।

कमेंट करें
dxLJ1