शतक को लेकर चिंतित नहीं था : पुजारा

Wasnt worried about the hundred: Pujara
शतक को लेकर चिंतित नहीं था : पुजारा
बांग्लादेश बनाम भारत शतक को लेकर चिंतित नहीं था : पुजारा
हाईलाइट
  • जनवरी 2019 के बाद से पहली बार पुजारा अपने शतक के करीब पहुंच रहे थे

डिजिटल डेस्क, चटगांव। तीन साल से अधिक समय से शतक की तलाश में लगे अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा मात्र 10 रन से शतक बनाने से चूक गए लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन बुधवार को उन्होंने कहा कि वह शतक को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं थे।

203 गेंदों में 90 रन की शानदार पारी खेलने वाले पुजारा ने दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैं शतक को लेकर चिंतित नहीं था। जनवरी 2019 के बाद से पहली बार पुजारा अपने शतक के करीब पहुंच रहे थे लेकिन वह अपना 19वां टेस्ट शतक पूरा नहीं कर पाए।

पुजारा ने कहा, मैंने जिस तरह बल्लेबाजी की और पिच को देखते हुए यह बल्लेबाजी के लिए आसान पिच नहीं थी लेकिन मैंने आज जैसे बल्लेबाजी की उससे मैं खुश हूं। कई बार आप तीन अंकों के आंकड़े पर अपना ध्यान लगाने लगते हैं लेकिन खेल में सबसे जरूरी यह है कि जब आप खेलते हैं और टीम को ऐसी स्थिति में ले आते हैं जहां आपके पास जीतने का मौका हो तो वह सबसे अधिक महत्वपूर्ण होता है।

पुजारा ने श्रेयस अय्यर (नाबाद 82) के साथ पांचवें विकेट के लिए 149 रन की साझेदारी की और दिन की समाप्ति पर भारत को 90 ओवर में 278/6 के सुरक्षित स्कोर पर पहुंचा दिया। पुजारा को उम्मीद है कि भारत 350 का आंकड़ा पार करेगा और भारतीय गेंदबाज पिच के टर्न और उछाल का फायदा उठा पाएंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story