स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज

Welcome Maharaj, Shivraj is with you
स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज
स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज
हाईलाइट
  • स्वागत है महाराज
  • साथ है शिवराज

भोपाल, 11 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी में आने पर नेताओं ने स्वागत किया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया का स्वागत करते हुए कहा, स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज।

चौहान ने कहा है, आज का दिन भाजपा के लिए और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए भी आनंद और प्रसन्नता का दिन है। आज मुझे श्रद्घेय राजमाता की याद आ रही है। वह भाजपा के लाखों लाख बेटे-बेटियों की मां थीं, बचपन से उनका स्नेह और प्यार हम जैसे हजारों-लाखों कार्यकर्ताओं को मिलता था।

उन्होंने आगे कहा, राजमाता स्नेह, आत्मीयता, प्रेम की प्रतिमूर्ति थीं और भारतीय जनसंघ के काम को देश विशेषकर मध्यप्रदेश में स्थापित करने में उनका अतुलनीय योगदान था। आज उनके पोते ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा परिवार में सम्मिलित हुए हैं। मैं उनका हृदय से स्वागत करता हूं।

शिवराज ने अपने ही अंदाज में सिंधिया का स्वागत करते हुए कहा, स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज।

ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सिंधिया पर निशाना साधा था और नारा दिया था, हमारे नेता तो शिवराज, माफ करो महाराज। लेकिन अब खुद शिवराज की भाषा बदल गई है।

चौहान ने सिंधिया की क्षमता की सराहना करते हुए कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया युवा, ऊर्जावान और कल्पनाशील मस्तिष्क के धनी हैं। वह वैसी परंपरा से आते हैं, जिसने राजनीति को सेवा का माध्यम माना है। 2018 में उत्साह से उन्होंने कांग्रेस के लिए मध्यप्रदेश में काम किया था, लेकिन कांग्रेस ने जनता से किए वादे नहीं निभाए।

सिंधिया के भाजपा में आने का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करते हुए और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र को मानते हुए सिंधिया राष्ट्र और जनता की सेवा के लिए भाजपा परिवार में सम्मिलित हुए हैं। मैं उनका स्वागत करता हूं।

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है, सिंधिया की घर वापसी हुई है, उनकी दादी को हम लोग अम्मा महाराज कहते थे। सिंधिया के आने से भाजपा और मजबूत होगी।

Created On :   11 March 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story