ममता के मंत्री बोले- भाजपा अध्यक्ष घोष के आंख-नाक-दांत सब तोड़ दूंगा

West Bengal minister challenge to BJP State president for boxing
ममता के मंत्री बोले- भाजपा अध्यक्ष घोष के आंख-नाक-दांत सब तोड़ दूंगा
ममता के मंत्री बोले- भाजपा अध्यक्ष घोष के आंख-नाक-दांत सब तोड़ दूंगा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को ममता सरकार के एक मंत्री ने बॉक्सिंग रिंग में उतरने का चैलेंज दिया है। पश्चिम बंगाल के मंत्री रबींद्रनाथ घोष ने कहा है कि वे दिलीप घोष के साथ एक बॉक्सिंग मैच चाहते हैं, ताकि उनके आंख, नाक और दांत सब तोड़ सके। रबींद्रनाथ घोष ने कहा है, "मैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को बॉक्सिंग रिंग में आने की चुनौती देता हूं, अगर वह तैयार हैं तो मुझे उनको हराने में महज 3 मिनट लगेंगे। मैं इस मुकाबले में बीजेपी नेता की आंख, नाक, दांत और चेहरा सब तोड़ दूंगा।"

रबीन्द्रनाथ घोष ने यह बयान रामनवमी पर बीजेपी और संघ कार्यकर्ताओं द्वारा जुलूस में हथियार लहराने पर दिया है। उन्होंने कहा है, "मैंने बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को जुलूस में हथियार लहराते हुए और ड्रामेबाजी करते हुए देखा है। अगर उनमें वाकई दम है तो मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे मुझसे लड़कर दिखाएं।" रबीन्द्रनाथ घोष ने कहा कि छोटे बच्चों और महिलाओं के हाथ में तलवार दे देना गलत है। ये शांतिपूर्ण समाज के लिए खतरा हैं।

बता दें कि बंगाल में रामनवमी पर हथियार लेकर जुलूस निकालने के लिए प्रशासन और सरकार की तरफ से अनुमति नहीं थी। इसके बावजूद हिंदूवादी संगठनों ने तलवारें लेकर जुलूस निकाला। इसमें संघ और बीजेपी कार्यकर्ता शामिल थे। जुलूस के बाद राज्य में कुछ जगहों से छुटपुट हिंसा की खबरें आ रही हैं। ममता बनर्जी ने इन हिंसक घटनाओं की जांच करने और अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बंगाल में आए दिन झड़पें होती रहती हैं। बंगाल सीएम ममता बनर्जी भी सार्वजनिक मंचों से बीजेपी को कोसने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनके मंत्री कई बार बीजेपी नेताओं के लिए विवादित बयान दे चुके हैं। पिछले साल तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने पीएम मोदी की जीभ खींचने और भाजपा नेताओं को जिंदा जलाने की धमकी दी थी।

Created On :   27 March 2018 12:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story