गुड़गांव: पति को पीटा और फिर सड़क पर ही महिला से करने लगे रेप

West Bengal women raped and beaten by four people in gurgaon
गुड़गांव: पति को पीटा और फिर सड़क पर ही महिला से करने लगे रेप
गुड़गांव: पति को पीटा और फिर सड़क पर ही महिला से करने लगे रेप

डिजिटल डेस्क, गुड़गांव। हरियाणा में लगातार रेप की वारदातें सामने आ रही हैं। एक मामला की जांच पूरी भी नहीं हो पाती कि दूसरी घटना घट जाती है। शहर में लगातार रेप की घटनाओं से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। प्रशासन घटनाओं पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है। हाल ही में बच्ची को ऑटो में अगवा कर रेप वाले मामले को पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि एक और घटना प्रकाश में आई है। देर रात सेक्टर-56 थाना एरिया में कार सवार महिला से बीच सड़क पर मारपीट कर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 

 

 

 

पति के साथ दावत में गई थी महिला


जानकारी के अनुसार, महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वह गुड़गांव में वह अपने पति के साथ साउथ सिटी में किराए पर रहती है। महिला का पति एक होटल में काम करता है। रविवार शाम महिला अपने पति के साथ तिघरा गांव में अपने परिचित के यहां दावत पर गई थी। वहीं से देर रात को महिला और उसके पति व दो अन्य परिचितों को अपनी कार से वापस सोहना रोड छोड़ने जा रहा थे। इसी दौरान सेक्टर-56 थाना के एरिया में एसपीआर रोड पर सड़क किनारे महिला के पति ने कार रोकी और वह टॉयलेट करने चले गए। 

 

तीन साल से बना रहा था बेटी को हवस का शिकार, पत्नी की शिकायत पर गिरफ्तार

 

पहले मारपीट की और फिर रेप किया

 

इस दौरान तीन परिचित व महिला कार में ही बैठे थे। तभी एक ऑल्टो कार उनके पास आकर रुकी, जिसमें से चार युवक उतरे और पूछताछ करने लगे कि यहां कार क्यों रोक रखी है, कहां से आए हो, कहां जा रहे हो। इतनी देर में महिला का पति भी कार के पास आ चुका था। इसी बीच चारों युवकों ने महिला के पति व परिचितों से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद एक युवक महिला का हाथ पकड़कर खींचते हुए झाड़ियों में ले गया और वहां उससे रेप किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। सभी आरोपी गॉल्फ रोड से पार्टी मनाकर गांव लौट रहे थे।

 

हरियाणा ADGP का शर्मनाक बयान, कहा "रेप समाज का हिस्सा है"

 

चारों आरोपी गिरफ्तार

 

घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कार समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान गांव जोहलाका निवासी संजीत, धर्मेंद्र, देशबीर व पवन के रूप में हुई है। इनमें आरोपी संजीत ने महिला से रेप किया था। महिला की ओर से पुलिस को दी शिकायत में आरोपियों की कार का नंबर दिया गया था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह नंबर तो बाइक का है। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आखिरी के नंबर 1160 वाले अन्य वाहनों की जांच शुरू की तो सामने आया कि ऑल्टो इस नंबर पर रजिस्टर्ड है।

 

 

ओडिशा: सरकारी घर दिलाने के नाम पर BJD के इस नेता पर लगा रेप का आरोप

 

 

आज कोर्ट  में पेश होंगे आरोपी

 

पुलिस ने बताया कि आरोपी वारदात के वक्त नशे में थे। चारों आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। आरोपी संजीत गुड़गांव में कंस्ट्रक्शन साइटों पर वॉटर टैंकर सप्लाई करता है। धर्मेंद्र शराब ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। देशबीर गांव में ही रहता है जबकि पवन दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। सभी आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Created On :   23 Jan 2018 3:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story