बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे : पंजाब के मुख्यमंत्री

Will not allow CBI to investigate without consent: Chief Minister of Punjab
बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे : पंजाब के मुख्यमंत्री
बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे : पंजाब के मुख्यमंत्री
हाईलाइट
  • बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे : पंजाब के मुख्यमंत्री

चंडीगढ़, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बरगारी केस में सीबीआई के खराब ट्रैक रिकॉर्ड का हवाला देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार सीबीआई को बिना अनुमति राज्य में प्रवेश करने की इजाजत नहीं देगी। बरगारी मामले में दरअसल सीबीआई ने केस बिना किसी जांच के ही बंद कर दिया था।

बिना पूर्व अनुमति के पंजाब समेत आठ राज्यों ने सीबीआई को राज्य में प्रवेश देने से इनकार कर दिया है। मुख्यमंत्री ने इस ओर इशारा करते हुए कहा कि एजेंसी का प्रयोग राजनीति करने के लिए किया जाने लगा है और सीबीआई के जरिए एक निष्पक्ष जांच सुनिश्चित नहीं हो सकता।

पंजाब के राजनीतिक परिदृश्य में भाजपा की उपस्थिति को दरकिनार करते हुए, मुख्यमंत्री ने एक टीवी चैनल को कहा कि भाजपा का राज्य में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है, हालांकि पार्टी बिना गठबंधन किए राज्य में एक भी सीट जीतने में सक्षम नहीं है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस के समक्ष पंजाब में कोई चुनौती नहीं है। यहां तक की अकाली और आम आदमी पार्टी से भी पार्टी को कोई खतरा नहीं है। इन पार्टियों ने कभी भी राज्य की भलाई के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं बोला है।

सिंह ने कहा कि यहां चुनाव 18 महीने बाद होने हैं, यह कहना संभव नहीं है कि चुनाव को कौन सा मुद्दा प्रभावित करेगा। उन्होंने साथ ही आशा जताई कि भाजपा जल्द किसानों की शिकायतों को दूर करेगी।

आरएचए/एएनएम

Created On :   21 Nov 2020 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story