बुर्के पर सवाल: भोपाल में पीएम मोदी का बुर्का पहनी महिलाओं ने किया था स्वागत, कांग्रेस ने उठाए सवाल, सीएम शिवराज को भी नहीं बख्शा

November 17th, 2021

हाईलाइट

  • बुर्के के अंदर की असलियत कुछ और है- कांग्रेस

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में भोपाल में पीएम मोदी जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर 15 नवंबर वो राजधानी पहुंचे, जहां पर उनका स्वागत बड़े धूम-धाम से किया गया। इस दौरान बुर्का पहनी मुस्लिम महिलाओं ने बड़ी संख्या में पीएम मोदी का स्वागत किया और तीन तलाक हटाने को लेकर धन्यवाद दिया। अब बुर्काधारी महिलाओं को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए है और कहा कि, इस बुर्के के अंदर की असलियत कुछ और है। वहीं सीएम शिवराज को लेकर भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

एमपी कांग्रेस की तरफ से किए गए इस ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें कांग्रेस की तरफ से ये दावा किया गया है कि, पीएम मोदी के आने से पहले सीएम शिवराज को पीएम के बॉडीगार्ड ने पीछे कर दिया। हालांकि, हम इस वीडियो और इस बात की पुष्टि नहीं करते है।

दरअसल, पीएम का काफिला लगभग ढाई किलोमीटर तक चला और इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। कुछ जगह तो पीएम के स्वागत में गेंदे के इतने फूल बरसाएं गए कि, उनकी बुलटप्रुफ कार ही ढंक गई। वहीं रास्ते में बुर्का पहनी महिलाओं की भारी भीड़ भी खड़ी थी, जिन्होंने पीएम का स्वागत किया। महिलाओं की इस भीड़ को लेकर पूर्व महापौर आलोक शर्मा पहुंचे थे। महिलाओं के हाथ में तीन तलाक के लिए धन्यवाद के बैनर थे। 

कांग्रेस ने उठाए सवाल
दरअसल, प्रदेंश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने महिलाओं की तस्वीर के साथ भाजपा पर सवाल उठाया है। सलूजा ने एक फोटो के साथ ट्वीट किया,जिसमें बुर्का पहनी महिला के हाथ में कलावा बंधा हुआ है। इसे दिखाते हुए उन्होंने लिखा,"देशभर में इस तस्वीर से खूब प्रचार प्रसार किया गया था। मगर इस फोटो की असलियत कुछ और है।" 

 

खबरें और भी हैं...