BJP में अवसर मिलेगा तो जरूर जाऊंगा : अमर सिंह

Wont Say No If I Get Opportunity To Join BJP: Amar Singh
BJP में अवसर मिलेगा तो जरूर जाऊंगा : अमर सिंह
BJP में अवसर मिलेगा तो जरूर जाऊंगा : अमर सिंह

डिजिटल डेस्क, इंदौर। समाजवादी पार्टी से निष्कासित वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने शनिवार को इंदौर में एक फिल्म के विशेष शो के दौरान बीजेपी में जाने की इच्छा जता ही दी। दरअसल, संवाददाताओं के पूछने पर उन्होंने कहा, "बीजेपी बहुत बड़ा दल है। मैं यह नहीं कहूंगा कि यदि मुझे अवसर मिलेगा, तो मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। लेकिन मुझे यह अवसर दे कौन रहा है। मैंने यह अवसर हासिल करने के लिए कोई प्रार्थना पत्र भी नहीं दिया है।"

अमर सिंह ने एक सवाल पर कहा कि उन्हें यदि मोदी में कोई बुराई दिखाई देगी तो वे उनकी आलोचना भी करेंगे, लेकिन इस तथ्य को कौन नकार सकता है कि प्रधानमंत्री की मां और उनके नजदीकी ​रिश्तेदार आज भी आम नागरिकों की तरह जीवन-यापन करते हैं और सरकारी अस्पतालों में इलाज कराते हैं।

विपक्षी दलों पर हमला

अमर सिंह ने मोदी सरकार के विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि फिलहाल केवल विरोध के नाम पर विरोध की राजनीति की जा रही है। उन्होंने कहा, "जीएसटी की शुरुआत के लिए संसद में बुलाए गए विशेष सत्र से कांग्रेस महज इसलिए गायब रही, क्योंकि नई कर प्रणाली के बारे में मोदी घोषणा कर रहे थे। इन दिनों इस तरह की राजनीति का जो स्वरूप देखने को मिल रहा है, वह बहुत क्रूर और निष्ठुर है।"

यादव पहले यह बताएं... 

उन्होंने बागी जेडीयू नेता शरद यादव पर निशाना साधते हुए कहा,"यादव पहले यह बताएं कि अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री काल में जब वे एनडीए के संयोजक थे, तब उन्हें देश में सांप्रदायिकता क्यों नहीं नजर आ रही थी। इन दिनों देश की सियासत में सांप्रदायिकता और धर्मनिरपेक्षता एक मजाक बनकर रह गई है।"

Created On :   17 Sep 2017 2:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story