योगी का राहुल पर तंज- जो कभी मंदिर नहीं गया, वो मंदिर-मंदिर भटक रहा है

Yogi Adityanath comment on Rahul Gandhis temple visit
योगी का राहुल पर तंज- जो कभी मंदिर नहीं गया, वो मंदिर-मंदिर भटक रहा है
योगी का राहुल पर तंज- जो कभी मंदिर नहीं गया, वो मंदिर-मंदिर भटक रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा गुजरात दौरे में किए जा रहे मंदिरों के दर्शन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जो कभी मंदिर नहीं गया वो आज मंदिर-मंदिर भटक रहा है और खुद को हिन्दू साबित करने पर तुला हुआ है। यूपी निकाय चुनाव में दमदार जीत हासिल करने के बाद आज तक के एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने यह बात कही है। उन्होंने कहा, "अगर राहुल आस्थावान हैं तो गुजरात के अलावा अन्य मंदिरों में क्यों नहीं जाते। सीएम योगी ने कहा, "ये वही राहुल गांधी हैं जो कहा करते थे कि मंदिर में लोग लड़की छेड़ने जाते हैं। इन्हीं की सरकार में रामसेतु को तोड़ने का आदेश दिया गया था और इन्होंने ही भगवान के अस्तित्व को खारिज कर दिया था।"

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने राहुल गांधी पर जमकर वार किए। सीएम योगी ने कहा कि राहुल जब भारत में होते हैं तो हिन्दू बन जाते हैं और जब विदेश जाते है तो कैथोलिक क्रिश्चन। यह कब तक चलेगा। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि राहुल गांधी को अभी तक ठीक से हिन्दी लिखना भी नहीं आता है।

कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने राहुल के हिंदू आतंकवाद वाले बयान की भी याद दिलाई, जो विकीलिक्स के खुलासे में सामने आया था। उन्होंने कहा, "खुद को जनेऊधारी हिंदू बताने वाले राहुल ने अमेरिका के विदेश मंत्री के सामने कहा था कि हमें लश्कर से डर नहीं, हिन्दू आतंकवाद से डर है।"

कार्यक्रम में उन्होंने राहुल गांधी को बेचारा भी बताया। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी अपने कृतित्व और व्यक्तित्व से बेचारे हो गए हैं। वे अब दो नावों पर सवार हो चुके हैं। उनका और कांग्रेस का डूबना तय है।" यूपी सीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस वाले जिस राज्य में चुनाव हारने की ठान लेते है, उस राज्य में राहुल गांधी को भेज देते हैं और राहुल इस दृढ़ निश्चय में कांग्रेस का साथ देते हैं। राहुल चुनाव में हार के पर्याय बन गए हैं।

Created On :   1 Dec 2017 5:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story