चलती ट्रेन में कपल ने की हरकतें, इंटरनेट पर Video वायरल

Young couple romancing in train video viral on internet
चलती ट्रेन में कपल ने की हरकतें, इंटरनेट पर Video वायरल
चलती ट्रेन में कपल ने की हरकतें, इंटरनेट पर Video वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवा कपल किसी लोकल ट्रेन के अंदर सरेआम हरकतें करते नजर आ रहा है। ये कपल एक दूसरे को बाहों में भरकर खड़ा है। दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक हैं। वीडियो देखकर लगता है कि ट्रेन में मौजूद लोग भी कपल को देखकर अपने आप को असहज और शर्मिंदा सा महसूस कर रहे हैं।

ये वीडियो किसी ट्रेन का लग रहा है। वीडियो देख कर लग रहा है कि ये ट्रेन कोई लोकल ट्रेन है। ट्रेन में गेट के पास ही कई लोग खड़े दिख रहे हैं। वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो मे कपल को देखकर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई यूजर्स ने इसे अश्लीलता करार दिया है, तो कई यूजर्स इसे उनकी पर्सनल लाइफ बता रहे हैं। एक ने कहा कि इस तरह पब्लिक प्लेस पर इस कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये लिक रहे हैं कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है.. वो चाहे जो करें।

एक दूसरे से लिपटा हुआ है कपल

इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक नौजवान कपल एक दूसरे की बाहों में सिमटा हुआ है। इस दौरान वह किसी से फोन पर बात भी कर रहा है। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ये लिखते हुए वायरल किया जा रहा है कि लड़के-लड़की ने चलती ट्रेन में सारी हदें पार की। ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है अभी तक। वीडियो देख ये भी साफ नहीं हो पा रहा है कि ये वीडियो आखिर कहां का है।

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं है, जब इस तरह का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी ऐसे तमाम वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हो चुके हैं, जिसमें चलती ट्रेन या मेट्रो में कपल के रोमांस कर रहे हों। दिल्ली मेट्रो के तो तमाम ऐसे वीडियो सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर पड़े हैं। यू ट्यूब पर अपलोड इस वीडियो के बारे में बताया गया है कि ये मामला मुंबई की लोकल ट्रेन का है। आपको बता दें कि Bhaskarhindi.com किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Created On :   28 Nov 2017 1:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story