अमरनाथ यात्रा मार्ग पर पहाड़ से पत्थर गिरने से एक महिला की मौत, दो जख्मी

अमरनाथ यात्रा मार्ग पर पहाड़ से पत्थर गिरने से एक महिला की मौत, दो जख्मी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में रविवार को अमरनाथ गुफा मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग पर पहाड़ से पत्थर गिरने की घटना में एक महिला यात्री की मौत हो गई और दो स्थानीय पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने कहा कि एक मृतक महिला तीर्थयात्री की पहचान 53 वर्षीय उर्मीलाबेन के रूप में की गई है। इसके अलावा बचाव दल के दो स्थानीय पुलिसकर्मी, जिनकी पहचान मुहम्मद सलीम और मुहम्मद यासीन के रूप में की गई है, पत्थर की चपेट में आने से घायल हो गए।

सूत्रों ने कहा, "तीनों को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन महिला तीर्थयात्री ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि दो पुलिसकर्मियों को सेना ने बचा लिया और निजी हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया।" जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने महिला यात्री की मौत पर शोक व्यक्त किया है और उन लोगों की सराहना की है जिन्होंने दो पुलिसकर्मियों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस प्रमुख ने दोनों पुलिसकर्मियों की वीरता और कर्तव्य के प्रति निष्ठा की सराहना की है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 July 2023 9:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story