विमान में बदतमीजी: इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार यात्री ने कैप्टन को मारा धक्का और मुक्का

इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार यात्री ने कैप्टन को मारा धक्का और मुक्का
  • इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट की उड़ान में देरी
  • दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट
  • यात्री ने कैप्टन को मारा धक्का

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट की उड़ान में देरी होने पर एक पैसेंजर ने विमान के पायलट को धक्के के साथ मुक्का मारा,और कहा कि 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार। इस घटना की किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी। फ्लाइट की उड़ान को लेकर समय से अनाउंसमेंट नहीं होने पर यात्री नाराज था। वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद अब लोग उस यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा पर एक विमान के अंदर एक यात्री ने इंडिगो कैप्टन को घोषणा करने के दौरान मारा। दिल्ली पुलिस ने कहा, हमें एक शिकायत मिली है और ''हम अभियुक्त के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।

सरकारी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विमानन सुरक्षा एजेंसी ने वायरल वीडियो के संबंध में जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वीडियो में दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान(6E-2175) कोहरे के कारण विलंबित थी जिस कारण से एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया था। यात्री ने पायलट को तब मारा जब पायलट कल दोपहर करीब एक बजे उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

Created On :   15 Jan 2024 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story