आरटीओ था पीछे, टोल प्लाजा में बैरिकेड तोड़कर तेजी से निकला ओवरलोड डंपर, सीसीटीवी आया सामने

आरटीओ था पीछे, टोल प्लाजा में बैरिकेड तोड़कर तेजी से निकला ओवरलोड डंपर, सीसीटीवी आया सामने
RTO was behind, overload dumper came out fast by breaking barrage in toll plaza, CCTV came in front
बूम बैरियर को तोड़ते हुए डंपर मौके से फरार हो गया।
डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा पर परिवहन विभाग एक ओवरलोडिंग डंपर को रोका रहा था। चालक ने डंपर को और तेजी से दौड़ा दिया। इस दौरान डंपर टोल प्लाजा पर लगे बुलडोज बैरीकेड और बैरियर को तोड़कर तेजी से फरार हो गया। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। इस दौरान टोल कर्मियों ने भी जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लुहारली के पास एनएच -91 के टोल प्लाजा पर परिवहन विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान एक ओवरलोडिंग डंपर परिवहन विभाग के कर्मचारियों को आता हुआ दिखाई दिया। इसपर उन्होंने उस डंपर को टोल पर रुकने का इशारा किया लेकिन डंपर चालक ने पुलिसकर्मियों के रोकने पर अपने डंपर को आगे पीछे करना शुरू कर दिया।

इस दौरान डंपर चालक पुलिसकर्मियों के रोकने के बावजूद डंपर को जबरन दूसरी लाइन में ले गया और टोल प्लाजा पर लगे बुलडोज बैरीगेट को अपने साथ तेजी से ले जाने लगा। साथ ही टोल प्लाजा पर लगे हुए बूम बैरियर को भी उसने तोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। इस दौरान एक टोल कर्मचारी उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचा।

टोल प्लाजा के मैनेजर रजनीकांत द्विवेदी ने बताया कि परिवहन विभाग के द्वारा चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान ओवरलोड डंपर ने टोल प्लाजा पर रखे हुए बुलडोज बैरी गेट और बूम बैरियर को तोड़ दिया। इस दौरान हमारा एक कर्मचारी जैसे तैसे बचा अगर समय रहते हुए नहीं हटता तो वह गंभीर रूप से घायल हो जाता। बूम बैरियर को तोड़ते हुए डंपर मौके से फरार हो गया।

इस मामले में टोल मैनेजर ने परिवहन विभाग और पुलिस से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि ओवरलोडिंग वाहन यहां से निकलने की कोशिश करते हैं। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। फिलहाल पुलिस का इस मामले में कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 May 2023 3:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story