सघन चेकिंग: क्रिसमस व नए साल पर सुरक्षा-व्यवस्था चाक चौबंद

क्रिसमस व नए साल पर सुरक्षा-व्यवस्था चाक चौबंद
  • क्रिसमस और नए साल के जश्न पर चेकिंग
  • सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटी नोएडा पुलिस
  • माल और मार्केट इलाकों में सघन चेकिंग अभियान

डिजिटल डेस्क, नोएडा। क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर नोएडा पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटी हुई है। आम जनता को किसी तरीके की कोई परेशानी ना हो, इससे निपटने के लिए पुलिस ने फुट पेट्रोलिंग के साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की टीम को लेकर माल और मार्केट इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चलाया।

इसके साथ-साथ सुरक्षा कर्मियों को हिदायत दी गई है कि बिना चेकिंग के किसी की भी एंट्री माल या मार्केट के भीड़ भाड़ वाले इलाके में ना की जाए। इसके साथ साथ सीसीटीवी के जरिए भी लोगों पर नजर रखी जाएगी। वहीं पीसीआर व लेपर्ड को भी पुलिस ने अलर्ट कर दिया है और रेस्पांस टाइम पर ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं।

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा और एसीपी रजनीश वर्मा ने पुलिस टीम और डॉग स्क्वॉड के साथ नोएडा के मॉल, मार्केट की फुट पेट्रोलिंग कर सुरक्षा की तैयारी का जायजा लिया। क्रिसमस और नए साल पर होने वाली पार्टियों और जश्न के दौरान किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए नोएडा पुलिस अलर्ट मोड में है। जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। पुलिस ने मॉल के अंदर सभी सीसीटीवी कैमरे को ठीक करने के निर्देश जारी किए हैं। सुरक्षा कर्मियों को भी तत्पर रहने को कहा है।

पुलिस विशेष रूप से सेक्टर-18, जीआइपी मॉल, फिल्म सिटी, एक्सप्रेस-वे, सेक्टर-12-22, सेक्टर-62, 110 मार्केट, ब्रह्मपुत्र व गंगा शॉपिंग कांप्लेक्स पर पुलिस की टीम को अतिरिक्त चौकस और तत्पर रहने को कहा गया है। भीड़भाड़ वाले इलाकों पर पीएसी को तैनात किया जाएगा। नए साल व क्रिसमस को लेकर यातायात विभाग भी चौकस है।

ट्रैफिक अधिकारियों का कहना है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों और ओवर स्पीड व ड्रंक एंड ड्राइव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Dec 2023 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story