स्पाइसजेट ने क्यू400 विमानों के लिए किया बकाया भुगतान समझौता

स्पाइसजेट ने क्यू400 विमानों के लिए किया बकाया भुगतान समझौता
SpiceJet. (Photo: Twitter/@flyspicejet)
तीन अतिरिक्त क्यू400 विमान वापस अपने बेड़े में शामिल करेगी
डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने लीज पर लिए गए क्यू400 विमानों के लिए नॉर्डिक एविएशन कैपिटल (एनएसी) के साथ एक भुगतान समझौता किया है। कंपनी के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।एयरलाइन ने दावा किया, यह समझौता एनएसी द्वारा स्पाइसजेट को लीज पर दिए गए क्यू400 विमानों के सभी बकाये का सेटलमेंट करता है। एयरलाइन के बेड़े में इस समय एनएसी के पांच क्यू400 विमान हैं। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि इसके अलावा कंपनी एनएसी से तीन अतिरिक्त क्यू400 विमान वापस अपने बेड़े में शामिल करेगी।

प्रवक्ता ने कहा, इन तीन विमानों को पट्टादाता द्वारा वापस ले लिया गया था। एयरलाइन द्वारा शुरू किए गए बेड़े के पुनरुद्धार और बहाली कार्यक्रम के अलावा तीन विमानों को शामिल करने से आने वाले सप्ताहों में स्पाइसजेट के बेड़े में विमानों में पर्याप्त वृद्धि होगी। विमान पट्टे पर देने वाली कंपनियों ने इस साल मई में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) से विलमिंगटन ट्रस्ट एसपी सर्विसेज, साबरमती एविएशन लीजिंग और फल्गु एविएशन लीजिंग के एक-एक विमान का पंजीकरण रद्द करने का अनुरोध किया था जो उस समय स्पाइसजेट के पास थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Jun 2023 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story