रामलला प्राण प्रतिष्ठा: राम के रंग में रंगा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी का आलीशान घर, सामने आई एंटीलिया की सुंदर तस्वीरें

राम के रंग में रंगा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी का आलीशान घर, सामने आई एंटीलिया की सुंदर तस्वीरें
  • आज होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा
  • देश भर में उमंग और उत्सव का माहौल
  • राममय हुआ अंबानी का एंटीलिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने में अब कुछ ही समय शेष बचा है। कार्यक्रम की तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी हैं। इस ऐतिहासिक समारोह में पीएम मोदी समेत देश की कई नामचीन हस्तियां शामिल होगीं। देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सपरिवार निमंत्रण मिला है।

प्राण प्रतिष्ठा से कुछ समय पहले जहां पूरे देश में खुशी का माहौल है, जगह-जगह सुंदरकांड का पाठ और भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। वहीं मुकेश अंबानी का आलीशान घर एंटीलिया भी राम के रंग गया है। घर की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें रंगीन लाइट्स और गुलदस्तों से सजा अंबानी का घर बेहद आकर्षक नजर आ रहा है। इसके साथ ही इसके ऊपरी हिस्से पर मंदिर की तस्वीर के साथ लिखा जय श्रीराम इसकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है।

दुनिया की सबसे महंगी इमारतों में है शुमार

बता दें कि मु्ंबई स्थित मुकेश अंबानी का यह मकान दुनिया की सबसे महंगी और सुरक्षित इमारतों में गिना जाता है। मायानगरी के अल्टामाउंट रोड पर स्थित इस 27 मंजिला इमारत की देखभाल करीब 600 कर्मचारी करते हैं। इस आलीशान घर में हेलिपैड, स्पा, जिम, स्विमिंग पूल और थियेटर समेत सभी लग्जरी सुविधाएं हैं।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर केंद्र सरकार ने पूरे देश में आधे दिन की छुट्टी करने का ऐलान किया है। जिसे देखते हुए मुकेश अंबानी ने भी अपने हजारों कर्मचारियों को इस खास मौके पर पूरे दिन की छुट्टी देने की घोषणा की है। बीते शुक्रवार को ही उन्होंने इसकी घोषणा की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा अंबानी परिवार इस ऐतिहासिक समारोह में शामिल होने अयोध्या आ सकता है।

बता दें कि आज होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देश की वीआईपी हस्तियों का अयोध्या आना शुरु हो गया है। जिनमें फिल्म इंडस्ट्री, कारोबार और राजनीति से जुड़े हुए लोग शामिल हैं।

Created On :   21 Jan 2024 7:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story