शादी करने पाकिस्तान गई अंजू के पति ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई

शादी करने पाकिस्तान गई अंजू के पति ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई
  • प्रेमी से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई अंजू
  • अंजु ने पाकिस्तान में शादी कर ली
  • भारत से पाकिस्तान गई है अंजु

डिजिटल डेस्क, जयपुर। अपने प्रेमी से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई अंजू के पति अरविंद ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि उसने तलाक के लिए अर्जी दायर किए बिना दूसरे आदमी से शादी कर ली और उसे फोन पर धमकी भी दी।

अंजू ने बिना तलाक लिए पाकिस्तान जाकर अपने पाकिस्तानी प्रेमी से शादी कर ली. रिपोर्ट में अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह (29) का भी नाम है।आरोप है कि अंजू ने अरविंद को तलाक दिए बिना पाकिस्तान निवासी नसरुल्ला से शादी कर ली। नसरुल्लाह पर "शादी को प्रभावित करने" और फोन पर धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

भिवाड़ी (अलवर) की फूलबाग पुलिस ने अरविंद के बयान के आधार पर रिपोर्ट लिखी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंजू के पहले पति अरविंद ने शुक्रवार की रात नौ बजे फूलबाग थाने में मामला दर्ज कराया। आईपीसी की धारा 494 (पहले से शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करना), 500 (मानहानि), 506 (जान से मारने की धमकी देना), आईटी एक्ट 43/66 (डिवाइस के जरिए आपत्तिजनक सामग्री भेजना/गोपनीय डेटा का लेनदेन) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने अभी तक अंजू या उसके प्रेमी नसरुल्ला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अब अरविंद की शिकायत के बाद भिवाड़ी पुलिस पूरे मामले की शुरू से जांच करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Aug 2023 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story