जम्मू-कश्मीर में शुष्क मौसम के साथ शाम को बौछारें पड़ने की संभावना

जम्मू-कश्मीर में शुष्क मौसम के साथ शाम को बौछारें पड़ने की संभावना
Srinagar: A man enjoys boat ride in the Dal Lake amidst rains in Srinagar on July 18, 2019. (Photo: IANS)
शाम को बारिश की 10-20 प्रतिशत संभावना है।
डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। मौसम विभाग ने शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर में अगले 24 घंटों के दौरान शाम को बारिश के साथ मुख्य रूप से मौसम शुष्क रहने का अनुमान जताया है। जम्मू-कश्मीर में अगले 24 घंटों के दौरान मुख्य रूप से शुष्क मौसम रहने की संभावना है, जिसमें शाम को बारिश की 10-20 प्रतिशत संभावना है।

मौसम विभाग ने कहा, गर्मी के दिन आने वाले हैं क्योंकि आने वाले दिनों में तापमान और बढ़ने की उम्मीद है। इस बीच, श्रीनगर में आज सुबह न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस, पहलगाम में 7.6 डिग्री और गुलमर्ग में 11.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लद्दाख क्षेत्र में कारगिल में न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री और लेह में 10.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जम्मू में 27.9 डिग्री, कटरा में 24.6 डिग्री, बटोटे में 15.4 डिग्री, बनिहाल में 14.1 डिग्री और भद्रवाह में 11.3 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2023 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story