बिहार के भागलपुर में डूबते को बचाने के लिए कुएं में कूदेे 3 लोगों की जहरीली गैस से मौत

बिहार के भागलपुर में डूबते को बचाने के लिए कुएं में कूदेे 3 लोगों की जहरीली गैस से मौत
  • एक व्यक्ति को बचाने के कुएं में कुदे तीन लोग
  • जहरीली गैस निकलने की वजह से हुई मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के भागलपुर जिले के एक गांव में तीन लोगों की उस समय मौत हो गई, जब वे एक व्यक्ति को बचाने के लिए कुएं में कूद गए, लेकिन कुएं से निकलती जहरीली गैस के कारण दम घुटने से उनकी मौत हो गई। घटना मिल्की गांव में सोमवार को शाम करीब पांच बजे हुई। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि आशीष कुमार यादव नामक व्यक्ति को बिजली के तार की मरम्मत करते समय बिजली का झटका लगा और वह पास के कुएं में गिर गया। हालांकि पुलिस ने कहा कि वे मौत के कारण का जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मिल्की गांव के निवासियों ने दावा किया कि तीन मौतें कुएं में जहरीली गैस जमा होने के कारण हुईं, क्योंकि कुआं का उपयोग नहीं हो रहा था।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आशीष को बचाने की कोशिश में उसके चाचा होरिल यादव और भाई जिरेंद्र यादव और मिथुन यादव भी कुएं में कूद गए। तीनों जल्द ही बेहोश हो गए। ग्रामीण उन्हें शाहकुंड के एक अस्पताल में ले गए। अस्पताल ले जाते समय रास्‍ते में ही जितेंद्र की मौत हो गई, जबकि होरिल और मिथुन की इलाज के दौरान मौत हो गई। सौभाग्य से जीवित आशीष का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शाहकुंड पुलिस स्टेशन के एसएचओ पंकज कुमार झा ने कहा, "हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद हम उनकी मौत का कारण बता पाएंगे।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Aug 2023 4:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story