हादसा: 300 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर हुई मौत

300 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर हुई मौत
  • विकास नगर के हरिपुर कोटी इच्छाड़ी मोटर मार्ग पर हुआ हादसा
  • एक ट्रक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया
  • जिसमें ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है

डिजिटल डेस्क, विकासनगर। उत्तराखंड के विकास नगर के हरिपुर कोटी इच्छाड़ी मोटर मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। जिसमें ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। ट्रक चालक की पहचान अल्मोड़ा निवासी त्रिलोक सिंह (40) के रूप में हुई।

ट्रक सरकारी सस्ते गल्ले का खाद्यान्न लेकर विकासनगर से त्यूणी की ओर जा रहा था। मौके पर मौजूद लोगों ने चकराता थाना और एसडीआरएफ को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने 300 मीटर गहरी खाई में उतरकर रेस्क्यू ऑपरेशन कर ड्राइवर के शव का बाहर निकाला।

एसडीआरएफ के एडिशनल उपनिरीक्षक मनीष चौहान ने बताया शव को खाई से बाहर निकाल कर मुख्य मार्ग तक पंहुचाया गया। जिसके बाद एम्बुलेंस के माध्यम से शव को अस्पताल भेजा गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story