राजस्थान: 6 साल की बच्‍ची से बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार

6 साल की बच्‍ची से बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार
  • राजस्थान में 6 साल की बच्‍ची के साथ रेप
  • बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में छह साल की एक बच्‍ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह घटना दौसा के एक होटल-कम-वेडिंग हॉल की है। गिरफ्तार युवक की पहचान अनिल मीणा के रूप में हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने कहा, "अनिल जयपुर जिले का रहने वाला है। उसने नशे की हालत में अपराध किया। उसका घर उस होटल के पास ही है, जहां शादी समारोह चल रहा था।"

उन्‍होंने कहा, "उस होटल में 7 दिसंबर को एक शादी समारोह था। चूंकि दोनों पक्षों के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे, मौके का फायदा उठाकर अनिल होटल के अंदर गया, जहां हॉल के एक रूम में लड़की अकेली सो रही थी। उसने उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब वह चिल्लाने लगी, तो उसने उसे शांत किया और उसे अपनी गोद में बिठाया, उसके बाद उसकी दादी को सौंप दिया।" बाद में पुलिस ने वर-वधू पक्ष के करीब 300 लोगों से पूछताछ की।

होटल के कर्मचारियों, फोटोग्राफरों, वीडियोग्राफरों, कैटरिंग स्टाफ और 200 अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई। पुलिस ने होटल के आसपास लगे कम से कम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली। आखिरकार साइबर टीम की मदद से अनिल मीणा काेे पहचाना गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपराध कबूल कर लिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Dec 2023 3:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story