comScore

भीषण सड़क हादसे में ड्राइवर समेत 4 यात्रियों की मौत , 5 की हालत गंभीर

March 06th, 2019 21:16 IST
भीषण सड़क हादसे में ड्राइवर समेत 4 यात्रियों की मौत , 5 की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, सतना। अमरपाटन थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-7 पर खुटहा गांव के करीब बुधवार की दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में जहां 4 यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 5 अन्य यात्रियों की हालत गंभीर है। घायल यात्रियों को रीवा के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 2 महिलाएं और इतने ही पुरुष यात्री शामिल हैं। 3 की घटनास्थल पर जबकि एक यात्री की मृत्यु इलाज के दौरान रीवा में हुई। मृतकों में सिर्फ ओमिनी वैन के ड्राइवर और एक अन्य पुरुष यात्री की ही शिनाख्त हो पाई है। जबकि अन्य की पहचान अभी बाकी है।  

वैन से डंपर की सीधी भिड़ंत
हादसे के बाद घटना स्थल पर पहुंचे अमरपाटन थाने के एएसआई आरबी द्विवेदी ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि दोपहर 2:30 बजे के करीब नेशनल हाइवे पर खुटहा गांव के करीब ये हादसा रीवा की ओर से आ रही ओमिनी वैन नंबर एमपी - 20 बीए 2106 और विपरीत दिशा की ओर जा रहे डंपर नंबर एमपी 17 एचएच 2185 के बीच सीधी भिड़ंत की वजह से हुआ।

प्रयागराज से लौट रहे थे
ओमिनी वैन के ड्राइवर नितरंजन अवस्थी निवासी सलैया सिहोरा (जबलपुर) और 2 महिलाओं की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दोनों मृतक महिलाओं की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि इसी हादसे में गंभीर रुप से घायल 6 यात्रियों में से एक शेखर तिवारी (25 वर्ष) निवासी बरहट (उमरिया) की इलाज के दौरान रीवा में हो गई।

ये हैं घायल
हादसे में गंभीर रुप से घायल निरंजन अवस्थी पुत्र गोरेलाल अवस्थी (40), सत्यप्रकाश अवस्थी पुत्र गोरेलाल (42) , सुमित्रा अवस्थी पत्नी समयलाल अवस्थी (38), कल्याणी अवस्थी पत्नी अंबिका प्रसाद अवस्थी (37) और  राजा अवस्थी पुत्र अंबिका अवस्थी (28) की हालत नाजुक है। बहरी कुआं कटनी निवासी सभी घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि ओमिनी वैन में सवार सभी यात्री प्रयागराज से लौट रहे थे। जबकि मुरुम से लोड मेसर्स क्लासिक इंन्फ्रास्ट्रक्चर का ट्रक विपरीत दिशा की ओर जा रहा था। हादसे में वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन, गुडडू प्रधान निवासी चंपा नगर मानेगांव रांझी (जबलपुर) के नाम पर रजिस्टर्ड है।

कमेंट करें
vnJwC