67 के मौलाना ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, चिल्लाए न इसलिए मुंह में ठूंस दिया कपड़ा

67 Year Old Maulana rapes 9 year old girl inside Madrasa in Delhi
67 के मौलाना ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, चिल्लाए न इसलिए मुंह में ठूंस दिया कपड़ा
67 के मौलाना ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, चिल्लाए न इसलिए मुंह में ठूंस दिया कपड़ा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला इलाके में 9 साल की मासूम बच्ची के साथ मदरसे में ही रेप करने का मामला सामने आया है। रेप का आरोप मदरसे के 67 साल के मौलाना जफीर आलम पर लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप का ये मामला रविवार शाम 7 बजे का है। बताया जा रहा है कि मदरसे से लौटने के बाद बच्ची 2 दिनों तक दर्द से तड़पती रही और उसे लगातार ब्लीडिंग हो रही थी। जब दर्द ज्यादा होने लगा तो बच्ची ने घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई। घरवालों ने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी मौलाना पर POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार किया गया। बता दें कि अभी हाल ही में यूपी के मदरसे में भी लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था।


क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि आरोपी मौलाना जफीर आलम नरेला में बवाना जेजे कॉलोनी के E-ब्लॉक में अपने बेटे के साथ रहता है, जहां उसने एक मदरसा बनाया हुआ है। मदरसे में वो छोटे बच्चों को तालीम देता है। ये 9 साल की बच्ची भी परिवार के साथ उसी कॉलोनी में रहती है और उसे पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक, ये घटना शनिवार शाम की है। बच्ची मौलान के पास पढ़ने गई थी, तभी शाम को आरोपी मौलाना ने बच्ची को बहाने से रोक लिया और फिर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उसने बच्ची को किसी को ये बात न बताने की धमकी भी दी।

चिल्लाए न इसलिए ठूंस दिया कपड़ा

जानकारी के मुताबिक, "शनिवार शाम को मदरसे की छुट्टी हो गई थी। सभी बच्चे चले गए थे, तभी आरोपी मौलाना ने उस बच्ची को थोड़ी देर रुकने के लिए कहा। बच्ची मौलाना को दादा के नाम से बुलाती थी। दादा के कहने पर बच्ची थोड़ी देर रुक गई। तभी मौलाना ने मदरसे का गेट बंद कर दिया। जब बच्ची जाने लगी तो आरोपी मौलाना ने उसे 5 रुपए दिया और धमकाते हुए कहा कि किसी को कुछ मत बताना। इसके बाद मौलाना ने बच्ची को डराया और उसके साथ रेप किया।" बच्ची के बयान के मुताबिक "जब वो चिल्लाने लगी तो मौलाना ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर जब बच्ची घर जाने लगी तो आरोपी मौलाना ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।"

2 दिन तक कुछ नहीं बोली बच्ची

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद बच्ची जब घर आई तो उसने किसी से कुछ नहीं कहा। बच्ची को दिनों तक ब्लीडिंग होती रही, फिर भी उसने घरवालों को नहीं बताया। जब दर्द और ब्लीडिंग बढ़ गई तो उसने घर वालों को पूरी आपबीती बताई। घरवालों ने भी देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही है, जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने भी रेप होने की बात कही। घटना के बाद परिवार वालों ने आरोपी मौलाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद मौलाना पर प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस एक्ट (POCSO) के तहत केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार किया।

पहले भी आ चुकी है मदरसे से ऐसी शिकायत

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में  उत्तर प्रदेश के लखनऊ के एक मदरसे से भी लड़कियों के साथ यौन शोषण करने की खबर आई थी। उस वक्त सआदतगंज इलाके के जामिया खदीजातुल लीलनवात मदरसे के संचालक कारी तैयब जिया पर लड़कियों ने यौन शोषण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। लड़कियों का आरोप था कि " कारी तैयब जिया और उसके 4 दोस्त मिलकर उनके साथ यौन शोषण करते थे और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते थे।" जिसके बाद पुलिस ने मदरसे में छापा मारकर 51 लड़कियों को छुड़ाया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Created On :   1 March 2018 5:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story