...जब मुंबई के दादर स्टेशन में घुस आया इतना बड़ा एनाकोंडा, वीडियो हुआ वायरल

A Long anaconda captured at mumbai dadar railway station, video
...जब मुंबई के दादर स्टेशन में घुस आया इतना बड़ा एनाकोंडा, वीडियो हुआ वायरल
...जब मुंबई के दादर स्टेशन में घुस आया इतना बड़ा एनाकोंडा, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी जानकारी को किसी दूसरे तक पहुंचने में समय नहीं लगता। यहां आप आसानी से अपने विचार, फोटो और वीडियो जैसी चीजें शेयर कर सकते हैं। इनमें कुछ ऐसी भी पोस्ट होती है जो लोगों को खूब भाती हैं और उन्हें जमकर देखा और शेयर किया जाता है। खतरनाक जीवों को देखने का शौक सभी को होता है। सभी लोग उनकी वीडियो और फोटो को बड़ी ही दिलचस्पी से देखते हैं। ऐसे में एक विशाल सांप का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो आपके पास भी ये वीडियो जरूर पहुंचा होगा। सोशल मीडिया के मुख्य प्लैटफोर्म जैसे व्हाट्सएप, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक हर जगह इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

कैमरे में कैद हुआ विशालकाय सांप

बताया जा रहा है कि ये वीडियो मुम्बई के दादर रेलवे स्टेशन का है जहां एक बहुत ही बड़े आकार का एनाकोंडा लोहे के खंभे से लिपटा हुआ है। वैसे ये सांप बाकी सांपों की तुलना में काफी बड़ा है और रिहायशी इलाके में इसका आना वाकई चौंका रहा है। इसके साथ ही ये भी वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि इसे देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा है जो इसको देखकर अचंभित हो रही है। यहां खड़े कुछ लोग इस विशाल एनाकोंडा का वीडियो बना रहे हैं तो कुछ दूर से ही इसे देख रहे हैं।

आखिर क्या है इस वायरल वीडियो का सच!

इस वीडियो के पीछे की पूरी जानकारी अभी नहीं है कि ये वीडियो किस दिन का है, सिर्फ ये ही बताया जा रहा है कि ये वीडियो दादर रेलवे स्टेशन का है। ये वीडियो 29 अक्टूबर को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और अब तक इसे 70 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 

Created On :   3 Nov 2017 4:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story