comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIDEO : बीयर की कैन में फंसा सांप, झाड़ियों से निकलकर सड़क तक लहराया

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 06th, 2017 11:16 IST

1.9k
0
0
VIDEO : बीयर की कैन में फंसा सांप, झाड़ियों से निकलकर सड़क तक लहराया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पार्टी करने के बाद सामाना बिखरा हुआ छोड़ना कोई नई बात नही है। इंडिया में तो ऐसा जब-तब देखने मिल जाता है, लेकिन कई बार खुले में फेंकी या छोड़ी गई यही चीजें मुश्किल का सबब बन जाती है। वह भी उनके लिए जो ना ही बोल सकते हैं और ना ही अपनी परेशानी किसी से बता सकते हैं। ज्यादा मुश्किल तो तब होती है जब इन्हें मुश्किल में फंसा हुआ कोई देख ले और डर की वजह से उनकी मदद ही न कर पाए। एक ऐसा ही वायरल वीडियो यहां आपको दिखाया जा रहा है..

सिर डालते ही फंस गया

दरअसल, पार्टी करने के बाद किसी ने बीयर की कैन झाड़ियों में फेंक दी। वहीं एक सांप रहता था, जो उस कैन के अंदर शायद उसकी स्मेल की वजह से चला गया। कैन के अंदर सिर डालते ही वह उसमें बुरी तरह फंस गया। बार-बार निकलने की कोशिश में वह यहां से वहां फड़फड़ाता रहा, लेकिन सिर बाहर नहीं निकल सका। 

तेजी से लहराया 

कैन निकालते हुए करीब 5 फीट लंबा सांप झाड़ियों से बाहर आ गया। सड़क पर वह एक से दूसरी ओर जाने लगा। कैन निकालने की कोशिश में फन भी उपर-नीचे किए, लेकिन कोई रिजल्ट हाथ नहीं आया। ये सब घंटों चलता रहा। बीयर की कैन में फंसा ये सांप इतनी तेजी से लहरा रहा था कि कोई भी इसे देखकर डर सकता था। 

जता रहे नाराजगी 

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। कमेंट्स के जरिए लोग खुले में चीजों को फेंकने पर नाराजगी भी दिखा रहे हैं। इसे मूक प्राणियों की जान का दुश्मन और बेहद हानिकारक कहा जा रहा है।वन्य प्राणियाें की सुरक्षा के हिसाब से भी इसे काफी खतरनाक बताया जा रहा है। लाेग ऐसा ना करने के लिए तरह-तरह की एडवाइज भी दे रहे हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें