comScore

सारा अली खान का पुराना वीडियो वायरल, बेटी को चीयर करते नजर आ रहे सैफ-अमृता

सारा अली खान का पुराना वीडियो वायरल, बेटी को चीयर करते नजर आ रहे सैफ-अमृता

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस सारा अली खान आज बॉलीवुड का चमकता सितारा है। उन्होंने फिल्म ​केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की​ थी और अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के बीच खास जगह बनाने में कामयाब रहीं। उनकी अदाकारी और स्टाइल का हर कोई ​दीवाना है। खासकर उनके बात करने का तरीका, लहजा सभी को बहुत पसंद है। सारा अली खान ब्यूटी विद ब्रेन की एक नायाब मिसाल हैं। उनकी फैन फलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हालही में उनका एक और वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

sara(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by Saraamrita (@sarafan219) on

इस वायरल वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी सारा को सर्टिफिकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि सारा के पैरेंट्स सैफ अली खान और मॉम अमृता सिंह ऑडियंस में बैठे अपनी लाडली बेटी को चीयरअप करते हुए नजर आ रहे हैं। जाहिर है अपने माता पिता को इस तरह साथ देखना सारा के लिए भी बहुत खुशी वाली बात होगी। क्योंकि जब सारा छोटी थीं, तभी उनके पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह अलग हो गए थे। लेकिन बेटी की खुशियों में दोनों को साथ देखा जा सकता है। 

वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान की बात करें तो सारा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है और सारा के ये वायरल वीडियो में वहीं का है। अपना सर्टिफिकेट कलेक्ट करते हुए सारा अली खान की खुशी और एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। बता दें सारा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं। 

कमेंट करें
Et4Ni