comScore

ऑटो ने एक्टिवा सवार को रौंदा -चैकिंग प्वॉइंट पर हो रही वसूली के कारण अराजक हआ था यातायात 

ऑटो ने एक्टिवा सवार को रौंदा -चैकिंग प्वॉइंट पर हो रही वसूली के कारण अराजक हआ था यातायात 

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।तिलवारा क्षेत्र में दोपहर को राधा स्वामी सत्संग भवन के पास लगाए गये चैकिंग प्वॉइंट के पास मची वाहनों की अफरा तफरी में एक्टिवा सवार एक अधेड़ व्यक्ति को ऑटो चालक ने रौंदकर मौत की नींद सुला दिया। हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। वहीं एक्टिवा सवार को मेडिकल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।
सूत्रों के अनुसार रसल चौक निवासी किशोर नायडू उम्र 50 वर्ष रोजाना की तरह एक्टिवा से तिलवारा स्थित अपने होटल जा रहे थे। दोपहर डेढ़ बजे के करीब राधा स्वामी सत्संग भवन के पास किसी अज्ञात ऑटो चालक ने उन्हें टक्कर मारी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये और मेडिकल पहुँचने से पहले ही उनकी मौत हो गयी। वहीं हादसे की खबर पाकर अस्पताल पहुँचे मृतक के परिजनों का आरोप है कि घटना स्थल पर जो चैकिंग प्वॉइंट बनाया गया है वह सिर्फ वसूली का अड्डा है, जिसके चलते वहाँ पर रोजाना यातायात अराजक हो जाता है। उसी स्थान पर एक किशोर को भी किसी ऑटो ने टक्कर मारी और 
कुचलता हुआ आगे निकल गया, जिससे किशोर की मौत हो गई। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस अज्ञात ऑटो चालक की तलाश में जुटी है। 
बाइकों में सीधी भिड़ंत एक युवक की मौत
बरेला थाना क्षेत्र में गोयल फार्म हाउस के पास दो बाइकों में आमने-सामने से सीधी भिड़ंत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइकों में भिड़ंत होने के बाद एक बाइक का चालक उछलकर सड़क पर गिरा और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसके सिर व हाथ, पैर में घातक चोटें आईं थीं। हादसे के बाद ग्रामीणों न उसे इलाज के लिए मेडिकल भिजवाया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार हादसे की खबर पाकर मेडिकल पहुँची पुलिस को रामसिया तिवारी उम्र 50 वर्ष ने बताया कि वह दिलीप बिल्डकान कंपनी में ड्राइवरी करता है। उसके साथ ही विन्देश्वरी कोल उम्र 32 निवासी बरेला भी ड्राइवरी करता है। विन्देश्वरी कोल मंगलवार को ड्यूटी समाप्त करने के बाद बाइक क्रमांक एमपी 04 एमएफ 2164 लेकर शारदा मंदिर गया था। मंदिर से लौटते समय गोयल फार्म हाउस के पास सामने से आ रही बाइक क्रमांक  एमपी 20 एनएन 7992 के चालक ने तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुये विन्देश्वरी की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे विन्देश्वरी के सिर, माथे एवं चेहरे में चोटें आईं थीं। टक्कर के बाद आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया था। वहीं घायल को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेजा गया था जहाँ उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने  पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेजकर आरोपी बाइक चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
 

कमेंट करें
phw2e