comScore

भुटिया ने कतर के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को सराहा

September 11th, 2019 23:00 IST
 भुटिया ने कतर के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को सराहा

कोलकाता, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व भारतीय कप्तान बाइचुंग भुटिया ने एशियन फुटबाल चैम्पियन कतर के खिलाफ फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर में गोल रहित ड्रॉ खेलने के बाद भारतीय फुटबाल टीम की तारीफ करते हुए कहा कि टीम अपने इस प्रदर्शन को भी आगे भी जारी रखे।

क्वालिफायर के पहले मैच में ओमान के खिलाफ 1-2 से हार झेलने वाली भारतीय टीम ने अपने दूसरे मैच में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ खेला। कप्तान सुनील छेत्री बुखार के कारण इस मैच में खेलने के लिए मैदान पर नहीं उतरे।

बाइचुंग ने आईएएनएस से कहा, वे शानदार थे। यह एक अच्छा परिणाम रहा और इससे भारतीय फुटबाल के लिए काफी अच्छा होगा। डिफेंस ने शानदार काम किया। पिछला मैच उनके लिए अच्छा नहीं था, लेकिन कल रात उनका खेल उच्च स्तर पर था।

कप्तान सुनील छेत्री बुखार के कारण इस मैच में खेलने के लिए मैदान पर नहीं उतरे। उनकी जगह कप्तानी कर रहे संदेश झिंगान ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया और डिफेंस में टीम के लिए बड़ा योगदान दिया।

बाइचुंग ने कहा, भारत को इस लय को आगे भी जारी रखने की जरूरत है। इस तरह के प्रदर्शन से उन्हें यह विश्वास मिलेगा कि वे हमेशा इसी तरह से खेल सकें।

उन्होंने कहा, इन दिनों टीम काफी अच्छा कर रही है और यह परिणाम उनकी कड़ी मेनहत की बदौलत मिली है। हम अभी विश्व कप की बात नहीं कर सकते लेकिन शुरुआत काफी अच्छी हो रही है।

कमेंट करें
sqg4T