comScore

अब 'तांडव' करते नजर आएंगे सैफ, इस शो पर आधारित वेब सीरीज में निभाएंगे नेता की भूमिका

अब 'तांडव' करते नजर आएंगे सैफ, इस शो पर आधारित वेब सीरीज में निभाएंगे नेता की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आज वेब सीरीज की दुनिया का बड़ा नाम हैं। वे ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाकर खुद को स्थापित कर चुके हैं। आजकल वेब सीरीज के लिए सैफ, मेकर्स की पहली पसंद हो गए हैं। यही कारण है कि वे जल्द ही अगली वेब सीरीज ‘तांडव’ में नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरीज  ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ पर आधारित होगी।

बता दें वेब सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की कहानी एक डेमोक्रेट राजनेता के इर्दगिर्द घूमती है, जो अमेरिका का राष्ट्रपति बनता है। अमेरिकी अभिनेता केविन स्पेसी और रॉबिन राइट ने इस वेब सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसी वेब सीरीज से प्रभावित होकर भारती में भी भारतीय राजनीति पर वेब सीरीज बनाई जा रही है। इसका नाम तांडव होगा। 

इस बात की जानकारी सैफ ने खुद दी। साथ ही बताया कि आगामी वेब सीरीज ‘तांडव’, ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की कहानी को बड़े परिप्रेक्ष्य में पेश करेगी। सैफ का कहना है कि ‘मैं अमेरिकी वेब सीरीज के नाम का इस्तेमाल नहीं करना चाहता, लेकिन ‘तांडव’ भारतीय राजनीति को केंद्र में रखकर ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ की तरह बनाई गयी है। इसका कथानक दलित राजनीति और उससे जूझती उत्तर प्रदेश पुलिस और अन्य राजनीतिक व्यवस्था के इर्दगिर्द बुना गया है।’

वेब सीरीज ‘तांडव’ का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। सैफ अली खान इसमें मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज में उनका किरदार चाणक्य की तरह होगा। वे एक संपन्न परिवार से आने वाले युवा नेता का किरदार निभाएंगे जो प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखता है। इस वेबसीरीज में सैफ को एक नेता के रुप में देखना बहुत खास होगा। 

कमेंट करें
CUWn9