comScore

भीड़ भरे बाजार में कार ने मचाया कोहराम -दर्जन भर हुए घायल 

भीड़ भरे बाजार में कार ने मचाया कोहराम -दर्जन भर हुए घायल 

डिजिटली डेस्क जबलपुर। मालवीय चौैक से अंजुमन जाने वाले मार्ग पर भीड़-भाड़ के दौरान लाल रंग की कार बेलगाम हो गयी। अनियंत्रित हुई इस कार की चपेट में आने से वहाँ खड़े कई ठेले व वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। वहीं कार के कोहराम से बचने के लिए राहगीरों में भगदड़ मच गयी, जिससे कई राहगीर घायल हो गये। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कार बहकने से कई जानें जा सकती थीं लेकिन बड़ा हादसा टल गया। 
 सूत्रों के अनुसार दस बजे के करीब लाल रंग की आई 20 कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 7626 का चालक सिविक सेंटर से बगलामुखी के सामने होते हुए लेफ्ट टर्न से घुसकर मालवीय चौक की तरफ आ रहा था, उसी दौरान बेलगाम भागती कार अचानक अनियंत्रित हो गयी और वहाँ खड़े दो ठेलों को टक्कर मारी, जिससे ठेले पलट गये और फिर कई वाहनों को टक्कर मारते हुए कुछ दूरी पर जाकर कार रुक गयी। इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद हंगामा होने की सूचना पर लार्डगंज ओमती पुलिस मौके पर पहुँची और स्थिति को नियंत्रण में लिया गया। 
भीड़ ने की कार में तोडफ़ोड़ 
 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार का कोहराम थमने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और कार की चपेट में आने से बचे लोगों ने आक्रोश दिखाते हुए कार में तोडफ़ोड़ कर दी। इस बीच पहुँची पुलिस ने लोगों को शांत कराते हुए कार को अपने कब्जे में लिया और आसपास घेराबंदी करते हुए कार चालक को पकड़कर थाने पहुँचाया। 
घायलों को विक्टोरिया पहुँचाया 
 सूत्रों के अनुसार इस हादसे में  कपड़ा व्यापारी गढ़ाफाटक निवासी सुनील जैन, उनकी बेटी पलक व बेटा शुभम व अन्य दो लोग घायल हो गये थे। वहीं ठेला लगाने वाले अनवर व डॉक्टर संदीप वर्मा आदि घायल हुए हैं।घायलों को विक्टोरिया पहँुचा दिया गया है। 
 

कमेंट करें
DLZJo