comScore

कार ने महिला को कुचला, अस्पताल में मौत, बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत

कार ने महिला को कुचला, अस्पताल में मौत, बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में शारदा चौक के समीप सुबह बेलगाम भागती कार के चालक ने मोपेड सवार महिला पुरुष को जोरदार टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों  को इलाज के लिए तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इसी तरह दो बाइक आपस में भिड़ जाने से एक युवक की मौत हो गई । 

घर वापस जा रही थी महिला 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह मेडिकल कॉलेज की सूचना पर पहुंची पुलिस को वहां पर इलाज के लिए भर्ती कराए गये गढ़ा निवासी 34 वर्षीय राजेश ने बताया कि वह छोटी लाइन स्थित वासू होटल में काम करता है। सुबह अपनी एक्सिस गाड़ी से होटल में काम करने वाली श्रीमती सुनीता कोरी उम्र 38 वर्ष निवासी आमनपुर को बैठाकर घर छोड़ने के लिये जा रहा था। जैसे ही शारदा चौक पेट्रोल पंप पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए पंप की तरफ मुड़ा, तभी मेडिकल की ओर से आ रही लाल रंग की कार एमपी 20एफ 6822 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये सामने से एक्सिस में टक्कर मार दी। 

कार के नीचे आ जाने से जान गई 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की टक्कर लगने से मोपेड सवार महिला पुरुष उछलकर सड़क पर गिरे और महिला कार के नीचे आ गयी थी। हादसे में  महिला के  सिर, पेट, चेहरे में चोटें आ गयी थीं और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।  गढ़ा पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये कार चालक के विरुद्ध धार 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार कार का पंजीयन ब्रजेश मिश्रा खमरिया सोनपुर के नाम होने का पता चला है।

बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत

विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित कृषि उपज मंडी गायत्री मंदिर के सामने बीती रात डेढ़ बजे के करीब बाइकों में भिड़ंत होने से एक युवक घायल हो गया था, जिसकी मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार बल्देवबाग स्थित राठी कॉलोनी निवासी विक्रम ठाकुर अपनी बाइक से घर लौट रहा था। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य बाइक चालक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी थी। उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया था। उसके बाद वह घर चला गया था।  सुबह परिजनों ने उसे उठाया वह नहीं उठा तो परिजन तत्काल उसे मेडिकल कॉलेेज लेकर पहुंचे, वहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है कि घायल का किस अस्पताल में इलाज हुआ और उसे किस वाहन से टक्कर लगी थी।

कमेंट करें
pWa5e