comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आयरलैंड के इस स्कूल में दिखा डरावना भूत, CCTV फुटेज में कैद, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 07th, 2017 10:50 IST

2.4k
0
0
आयरलैंड के इस स्कूल में दिखा डरावना भूत, CCTV फुटेज में कैद, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, डबलिन। अब तक आपने अनेक भूत और प्रेतों के किस्से सुने होंगे। कई बार ये बेहद डरावने और रोंगटे खडे़ कर देने वाले होते हैं, लेकिन यहां हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसकी सच्चाई से इंकार नहीं किया जा सकता। ये एक सीसीटीवी फुटेज का नजारा है। जिसमें एक अदृश्य शक्ति रात के अंधेरे में उदल-कूद कर रही है। सीसीटीवी के कैद हुए इस नजारे में सामान यहां से वहां फेंका जा रहा है। संभवतः ये शक्ति अपना गुस्सा दिखाने का प्रयास कर रही है। 

तेजी से वायरल 

दरअसल, काॅर्क डीयरपार्क सीबीएस की एक इमारत में यह घटना घटी। यह आॅयरलैंड के सबसे पुराने स्कूलों में से एक है। इस स्थान को हाॅन्टेड प्लेस या प्रेतवाधित जगह के नाम से भी जाना जाता है। ये सीन देखने के बाद भले ही हम ये बहस करें कि भूत होते हैं या नहीं, लेकिन फिलहाल ये सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल रहा हो रहा है। 

सब कुछ रहस्यमयी 

सीसीटीवी के अनुसार शुरूआती क्लिप में बिल्डिंग में कोई भी दिखाई नहीं देता। सामान अपने-अपने स्थान पर रखा हुआ है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद एक अदृश्य पाॅवर की गतिविधि शुरू होती है, जिसके बाद सब कुछ रहस्यमयी हो जाता है।

एक लॉकर का दरवाजा अचानक ही खुल जाता है और फर्श पर किताबें बिखर जाती हैं। एक बड़ा सा कबड अपने आप ही हिलने लगता है। अाैर कुछ देर बाद अपनी जगह पर ही शांत हाे जाता है। कुछ मिनट बाद ही जमीन पर रखा बोर्ड उछलकर गिर जाता है। कुछ ही पलों की तेज खड़बड़ाहट के बाद सब कुछ अचानक ही शांत। चारों ओर सन्नाटा छा जाता है। डरा देने वाली खामोशी छा जाती है। जैसे कि कुछ पलों के लिए तूफान आकर थम गया। यह अजीब वीडियो 1 अक्टूबर को रात 3 बजे के बाद का बताया जा रहा है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें