comScore

लुटेरे हुए बेखौफ : एसआई की पत्नी से चैन स्नेचिंग

लुटेरे हुए बेखौफ : एसआई की पत्नी से चैन स्नेचिंग

डिजिटल डेस्क, सतना। बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देने के अंदाज में सब इंस्पेक्टर की पत्नी के गले से सोने की चेन छीन ली। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में जनसंपर्क कार्यालय के पास हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक न्यू पुलिस कालोनी निवासी रावेन्द्र सिंह रेडियो विभाग में सब इंस्पेक्टर (टेक्नीशियन) हैं। बुधवार शाम को उनकी पत्नी पद्मिनी सिंह अपनी पड़ोसी शकुंतला सिंह पति अरूण सिंह के साथ ओवर ब्रिज के पास स्थित मंदिर में पूजा करने गई थीं। तकरीबन साढ़े 7 बजे मंदिर से लौटकर दोनों महिलाएं जैसे ही जनसंपर्क कार्यालय के पास पहुंची, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर सवार नकाबपोश ने झपट्टा मारकर पद्मिनी के गले से डेढ़ तोला सोने की चेन छीन लिया तो उसके साथी ने तेजी से बाइक दौड़ा दी। अचानक हुई वारदात से सख्ते में आई महिलाओं ने शोर मचाया, पर कोई फायदा नहीं हुआ। तब उन्होंने घर जाकर परिजन को सूचना दी और फिर पति के साथ सिविल लाइन थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

एएसपी जांच में जुटे, कई संदिग्द्ध उठाए गए

पुलिस कालोनी के पास एक पुलिस अधिकारी की पत्नी के साथ हुई चेन स्नेचिंग की वारदात को गंभीरता से लेते हुए एएसपी गौतम सोलंकी तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों महिलाओं से पूछताछ करने के बाद अलग-अलग टीमों को पूरे इलाके की सर्चिंग में लगा दिया। साथ ही दर्जन भर संदेहियों को अलग-अलग जगह से पूछताछ में जुट गए हैं। इसके अलावा तीनों थानों में अलर्ट जारी कर वाहनों की सघन जांच करने के निर्देश दिए।

बंद है स्ट्रीट लाइट

पुलिस ने बताया कि ओवर ब्रिज से लेकर न्यू पुलिस कालोनी और आसपास के इलाके में शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। लगभग सभी स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हैं। कई बार नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारियों से शिकायत भी की गई, पर कोई असर नहीं पड़ा। इस लापरवाही का फायदा अपराधी आसानी से उठा रहे हैं।
 

कमेंट करें
km3SW