comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Whatsapp पर चैटिंग का मजा होगा दोगुना, मिले 21 नए इमोजी

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 26th, 2019 15:39 IST

2.2k
1
0
Whatsapp पर चैटिंग का मजा होगा दोगुना, मिले 21 नए इमोजी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप Whatsapp पर अब चैटिंग का मजा दोगुना होगा। कंपनी ने Android बीटा यूजर्स के लिए इस हफ्ते दूसरा अपडेट रोल आउट किया है। इस लेटेस्ट अपडेट (v.2.19.21) में 21 नए इमोजी लेआउट ऐड किए गए हैं। Whatsapp के लेटेस्ट वर्जन और अपडेट पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने इसकी फोटोज शेयर की हैं। लेटेस्ट अपडेट में आए नए इमोजी के डीटेल्स के साथ पुराने और नए इमोजी में हुए चेंजेंस भी हाईलाइट किए गए हैं। 

टेस्ट
WeBetaInfo के अनुसार आने वाले हफ्तों में नए स्टिकर्स ऐप में मिलेंगे। फिलहाल यह स्टिकर्स इंटीग्रेशन फीचर गूगल फॉर जी-बोर्ड पर टेस्ट किया जा रहा है, जो गूगल द्वारा डिवेलप वर्चुअल कीबोर्ड ऐप है। यह Android और iPhone यूजर्स के लिए अवेलेबल है। इस इंटीग्रेशन के बाद गूगल कीबोर्ड की मदद से आप कॉन्टैक्ट्स को स्टिकर्स भेज सकेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार 'स्टिकर इंटीग्रेशन फीचर का धन्यवाद (और GBorad Beta अपडेट 15 जनवरी से अवेलेबल है) जिससे Whatsapp पर भेजा गया कोई भी GBoard स्टैटिक स्टिकर अपने आप कैंपैटिबल स्टिकर फॉर्मेट में बदल जाएगा।' 

जल्द मिलेगा ये अपडेट
लेटेस्ट अपडेट में कंपनी ने थर्ड-पार्टी कीबोर्ड्स के इंटीग्रेशन की मदद से ढेरों स्टिकर्स ऐड किए हैं। Whatsapp के पिछले वर्जन में मेसेजिंग ऐप पर यूजर्स के पास लिमिटेड स्टिकर ऑप्शंस ही थे क्योंकि इन-ऐप कीबोर्ड की लिमिटेशन इससे कनेक्टेड थी। आने वाले कुछ हफ्तों में सभी यूजर्स को यह अपडेट मिलेगा। 


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download