comScore

वर-वधू पक्ष के बीच मारपीट,ड्रामा के बाद हुए फेरे ,सात अस्पताल में भर्ती हैं

वर-वधू पक्ष के बीच मारपीट,ड्रामा के बाद हुए फेरे ,सात अस्पताल में भर्ती हैं

डिजिटल डेस्क, जबलपुर । जबलपुर से 31 किलोमीटर दूर बरेला के ग्राम सलैया में विवाह के लिये पहुंची बारात से घरातियों के बीच गलतफहमी को लेकर जमकर मारपीट हो गई। मारपीट इतनी बढ़ गई कि आठ लोग घायल हो गए। स्थिति यह बन गई कि बाराती अस्पताल पहुंच गए और शादी कैंसल हो गई। इस बीच भारी हंगामा होता रहा। शादी की खुशी आंसुओं में बदल गई इसके बाद अचानक नया मोड़ आ गया और दुल्हन का पिता लड़के के पिता के पास अस्पताल पहुंच गया। उसने दूल्हे के पिता से माफी माँगी और गलतफहमी का जिक्र किया। दूल्हे के पिता ने पहले तो अपना गुस्सा उतारा फिर यह कह कर मामला शांत कर दिया कि दुल्हन का क्या दोष है। 

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। यह जानकारी मिली है कि भेड़ाघाट के ग्राम डुंडवारा से खूबचंद के बेटे अनिल पटेल की बारात सलैया ग्राम गई थी। पिछली रात जब बारात दुल्हन के घर के पास पहुंची तभी तीन शराबी कार के सामने रास्ता रोककर खड़े हो गए। उन्हें जब हटने को कहा गया तो वे लोहे की रॉड से हमला करने लगे। इस मारपीट में कई बाराती घायल हो गए।

लाठी लेकर पहुंच गए 

इसी बीच घरातियों में यह खबर फैल गई कि शराब पीकर बाराती झगड़ा कर रहे हैं। कई घराती लाठी लेकर वहां पहुंच गए और बारातियों से मारपीट करने लगे। इस हमले से दूल्हे के दो छोटे भाई भी घायल हो गए। दूल्हे के साथ कार में बैठी बच्चियों को भी पीटा गया। आठ लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

फिर से गई बारात 

घरातियों द्वारा की गई मारपीट के विरोध में बाराती एवं दूल्हा भी लौट गये, इसके बाद दुल्हन के पिता ने समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं  बनी, बाद में दुल्हन के पिता ने मेडिकल में इलाज करा रहे लोगों से माफी मांगी और दूल्हे के पिता खूबचंद से इज्जत की रक्षा करने की बात कही तो गुरुवार को खूबचंद ने दूल्हे व उसकी बहनों व अन्य करीबी लोगों को भेज कर शादी की रस्म निभाई और फिर विवाह की रस्म पूरी की गई। इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस थाने में काई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है।
 

कमेंट करें
HRXcW