सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो ने मचाया धमाल

cricketer chris gayle dancing video viral on sapna chaudhary famous song
सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो ने मचाया धमाल
सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस, वीडियो ने मचाया धमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेस्ट इंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस गेल अपने बिंदास, हरफनमौला और अलग ही स्टाइल के डांस के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। वे क्रिकेट की पिच पर जितने शानदार चौके और छक्के मारते हैं, उसी तरह डांस फ्लोर पर भी शानदार ठूमके लगाते हैं। इस बार भी उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के एक गाने पर ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

इसमें खास बात यह भी है कि इस वीडियो का सोशल मीडिया पर किसी ओर ने नहीं बल्कि सपना चौधरी ने ही शेयर किया है। सपना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि "क्रिस गेल आप सच में बहुत शानदार डांसर हो"। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हैं, जिनका जादू पूरे भारत में देखने को मिलता है। गेल के इस डांस वीडियो के सामने आने पर कहा जा सकता है कि सपना चौधरी का जादू इंटरनेशनल लेवल पर भी काफी पसंद किया जाता है।

इस वीडियो में गेल सफेद शूट में किसी स्टूडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सबसे ज्यादा जो मजे की बात है वह यह है कि क्रिस गेल ने सपना चौधरी के इस गाने के स्टेप्स को काफी हद तक कॉपी किया है। गेल इस वीडियो में डांस ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे इन डांस स्टेप को काफी एन्जॉय भी करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि क्रिस गेल इन दिनों इंडिनय प्रीमियर लीग (IPL 2018) में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। क्रिस गेल ने हर बार की तरह इस बार भी अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से आईपीएल के इस 11वें सीजन में नई जान फूंक दी है। बता दें कि गेल को आईपीएल नीलामी में किसी भी टीम ने खरीदने में रुचि नहीं दिखाई थी। मगर फिर बाद में किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल पर दांव लगाया और उन्हें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज पर खरीद लिया।

Created On :   23 April 2018 5:33 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story