comScore

प्रकाश झा भी डिजिटल मीडियम पर लाने वाले हैं अपना 'डेरा', बाबा बनेंगे बॉबी

प्रकाश झा भी डिजिटल मीडियम पर लाने वाले हैं अपना 'डेरा', बाबा बनेंगे बॉबी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्माता निर्देशक प्रकाश झा अब डिजिटल मीडिया की तरफ रुख करने वाले हैं। वे अपनी एक वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम होगा 'डेरा'। इस वेब सीरीज के ​जरिए वे तथाकथित बाबाओं की परदे के पीछे की कहानियों को उजागर करने वाले हैं। इस वेबसीरीज में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बॉबी इस सीरीज में एक बाबा की भूमिका में होंगे। बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के जीवन से मिलती ​जुलती होगी। 

रिपोर्ट के अनुसार बॉबी ने भी राम रहिम से मिलता जुलता किरदार निभाने के लिए हॉ.. कर दी है। बॉबी देओल ने हाल ही में अपनी पहली वेब सीरीज क्लास ऑफ 83 साइन की थी, जिसे शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बना रही है। इसका मतलब है कि वेब सीरीज डेरा, बॉबी की दूसरी वेब सीरीज होगी। 

इस वेब सीरीज से जुड़े लोगों का कहना है कि 'ये सीरीज एक राजनीतिक व्यंग्य है और इसके लिए काफी कुछ तथ्य जेल में वक्त बिता रहे डेरा सच्चा सौदा के संचालक राम रहीम की निजी जिंदगी से लिए गए हैं। सीरीज के जरिए प्रकाश झा इस बाबा कल्चर को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं और लोगों को इस तरह के बाबाओं से सतर्क रहने के लिए संदेश देना चाहते हैं।'

इस सीरीज में अनुप्रिया गोयनका भी मुख्य भूमिका में होंगी। अनुप्रिया इससे पहले फिल्म पद्मावत में दिख चुकी हैं, हाल मे रिलीज हुई सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में वह इंस्पेक्टर सरताज सिंह की पत्नी के किरदार में थीं। इस सीरीज से जुड़े अन्य कलाकरों की लिस्ट सामने नही आई है। उम्मीद है प्रकाश झा जल्द ही इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरु करेंगे। 

कमेंट करें
dc6QV