comScore

यूपी के एटा में मासूम का रेप और मर्डर, हापुड़ में भी नाबालिग से दरिंदगी

April 17th, 2018 11:50 IST
यूपी के एटा में मासूम का रेप और मर्डर, हापुड़ में भी नाबालिग से दरिंदगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में मासूम बच्चियों से दरिंदगी का सिलसिला थम नहीं रहा है। कठुआ, सूरत, रोहतक के बाद अब यूपी के एटा में एक मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। एटा में आठ साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि बच्ची एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। सोनू नाम का आरोपी ने बच्ची को फुसलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गया और दरिंदगी की।


घटना रात करीब 1.30 बजे की है, इस दौरान घर सभी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त थे और तेज संगीत भी बज रहा था। सोनू ने इसी का फायदा उठाया और बच्ची को अपने साथ ले गया। पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की उम्र 18 से 20 साल के बीच बताई जा रही है।  


कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के हावल गांव में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने इस बाबत 2 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए 2 टीम भी गठित की गई है।

नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपी फरार

दूसरी तरफ यूपी के ही हापुड़ शहर से एक मामला रेप और किडनैपिंग का मामला भी सामने आया है। जहां 14 वर्षीय लड़की रविवार दोपहर एक दुकान में सामान लेने गई थी। वहां गांव के ही रहने वाले रहीम व यासीन खड़े थे। उन्होंने बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश किया और कार में डालकर कहीं दूसरी जगह ले गए। आरोप है कि वहां दोनों ने उससे रेप किया। गांव के ही एक व्यक्ति ने पीड़िता के घर पर जाकर मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन आरोपितों के घर पहुंचे और पूछताछ की। आरोपित लड़की को गांव में ही छोड़कर फरार हो गए। लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। 

कमेंट करें
IAVB1