हर लड़की करती है ये गंदे काम, लेकिन किसी से शेयर नहीं करती

Every girl does this dirty work but does not share with anyone
हर लड़की करती है ये गंदे काम, लेकिन किसी से शेयर नहीं करती
हर लड़की करती है ये गंदे काम, लेकिन किसी से शेयर नहीं करती

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लड़कों के बारे में तो सबको पता होता है, खासकर उनके दोस्तों को। एक लड़के को अपने दोस्त की हर गंदी आदत या गलत काम के बारे में पता होता है क्योंकि लड़के अक्सर अपनी हर बात अपने फ्रेंड्स से शेयर करते हैं। लेकिन लड़कियों के मामले में ऐसा नहीं है। लड़कियां कभी भी वो बात किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती, जिससे उनका मजाक बन जाए। फिर चाहे वो उनका बेस्ट फ्रेंड हो या पेरेंट्स। लड़कियां अकेली हों या अपने फ्रेंड्स के साथ। वो अक्सर कई ऐसे काम करती हैं, जो वो किसी को नहीं बताती। चाहे कुछ भी हो जाए। लड़कियों के बारे में लड़के अक्सर जानने की कोशिश में लगे रहते हैं कि कहीं से भी कुछ भी इस लड़की के बारे में पता चल जाए। लेकिन यकीन मानिए, लड़कियां जो भी आपसे शेयर करती हैं, उनमें आधे से ज्यादा झूठ या फिर मनगढ़ंत होता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रही हैं, जो कुछ भी हो जाए लेकिन लड़कियां शेयर नहीं करती। 

1. लड़कियां अक्सर जब भी अपने कपड़े धोती हैं, तो वो सिर्फ उन्हीं कपड़ों को धोती हैं जो ज्यादा गंदे न हों। आप हैरान हो जाएंगे इस बात को जानकर कि लड़कियां कपड़ों की स्मेल से डिसाइड करती हैं कि उन्हें ये कपड़ा धोना है या नहीं। अगर कपड़ों से ज्यादा बदबू आ रही है तो लड़कियां उसे धोने के लिए लॉन्ड्री में दे देती हैं। 

2. जब लड़कियां घर में अकेली होती हैं और बोर होती रहती हैं। तो वो अपने नेल पेंट्स को रिमूवर से हटाने की बजाय दांतों से कुरेद कर निकालने लगती हैं। ये बात सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन लड़कियों को इस काम में मजा भी आता है और उनका टाइमपास भी हो जाता है। उसके बाद नेल पेंट्स का कलर डिसाइड करने में वो घंटे लगा देती हैं। 

3. अक्सर ऐसा होता है कि लड़के अपने फ्रेंड्स के साथ बैठे हों और उनको फार्ट आ जाए तो आप करके उसे एक्सेप्ट कर लेते हैं। लेकिन लड़कियां इस बात को कभी नहीं मानती कि उन्होंने ऐसा किया है। भले ही वो अपने कितने ही खास दोस्तों के साथ क्यों न बैठी हों। वो हमेशा फार्ट करके दूसरों पर ही इल्जाम लगाती हैं। 

4. आमतौर पर लड़कियां जब बाहर अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती हैं, तो वो बहुत आराम-आराम से और धीरे-धीरे खाना खाती हैं। लेकिन जैसे ही वो अकेली होती हैं तो वो भूक्खड़ बन जाती हैं और ऐसे खाती हैं जैसे कभी न खाया हो।
 

Created On :   5 Aug 2017 10:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story