comScore

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आंतकी, मुठभेड़ जारी


हाईलाइट

  • सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
  • चडूरा इलाके में दोनो ओर से गोलीबारी
  • सुरक्षाबलों ने मार गिराया एक आतंकी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। चडूरा इलाके में दोनों ओर से लगातार गोलीबारी जारी है। घटनास्थल पर तीन से चार आतंकवादी होने की सूचना है। सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है। मुठभेड़ में सुरक्षबालों ने एक आतंकी को मार गिराया है। 

इससे पहले 23 जून को शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ नें सुरक्षाबलों ने शोपियां के एक दरमदोरा इलाके में चार आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों के जरिए दरमदोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाते हुए आतंकियों की घेराबंदी की थी। 

सज्जाद भट को मार गिराया :

सुरक्षा बल लगातार आतंकवादियों का मार गिराने में कामयाब हो रही है। 18 जून को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पुलवामा आतंकी हमले के मुख्य साजिशकर्ताओं में शामिल जैश कमांडर सज्जाद भट सहित दो आतंकियों को मार गिराया था।  गोलीबारी में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया। सुरक्षाबलों को अनंतनाग में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी थी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकी मार गिराए थे। इनमें जैश कमांडर सज्जाद भट भी शामिल था। 


 

कमेंट करें
drmyX