comScore

ये हैं PM मोदी के जबरा फैन, कुछ ऐसे अंदाज में जाहिर की खुशी


डिजिटल डेस्क,हल्द्वानी/राजगढ़। मोदी सरकार की जीत पर मोदी के फैंन्स अलग-अलग अंदाज में खुशी मना रहे हैं। उत्तराखंड के हल्द्वानी और मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। जहां एक 24 वर्षीय ऑटो चालक जमुना प्रसाद और शोभाराम कुशवाह ने मोदी की जीत की खुशी में दिनभर अपने ऑटो में लोगों को फ्री सवारी कराई और उनको उनकी मंजिल तक पहुंचाया। 

दोनों ही फैन्स खुद को मोदी का सबसे बड़ा समर्थक मानते है और इसलिए मोदी सरकार के पूर्ण बहुमत से एक बार फिर सत्ता में आने की खुशी में तय कर लिया था कि वे एक दिन किसी भी सवारी से किराया नहीं लेंगे। वे सुबह पांच बजे से रात आठ बजे तक सवारियों से बिना किराया लिए ऑटो रिक्शा चलाते रहेंगे। 

जुमना प्रसाद के लिए खास बात तो यह रही कि जो सवारी उनके परमिट रुट के बाहर की थी, उसे भी उसके ठिकाने पर छोड़ा, जबकी ऐसा करने से उनको दिक्कत भी आ सकती थी, लेकिन कहते हैं कि जब किसी की खुशी की कोई सीमा नहीं होती तो रास्तों की फ्रिक कौन करता है भला। वहीं लोग भी ऑटो पर लगे फ्री सवारी के बोर्ड को देखकर लगातार हाथ देकर गाड़ी रुकवा रहे थे। 

गैस गोदाम रोड स्थित दुर्गा विहार फेज वन जमुना प्रसाद पिछले चार साल से ऑटो चला कर अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहे हैं। इनके एक दिन की कमाई एक हजार रुपए है। एक साल पहले ही जमुना प्रसाद की शादी हुई है। जमुना प्रसाद रोज सुबह 5 बजे उठकर रात 8 बजे तक ऑटो चलाते हैं और दिन में 2 घंटे के लिए खाना खाने और आराम करने घर आते हैं, लेकिन शुक्रवार को न खाना खाने घर आए न ही आराम किया।

शोभाराम ने भी राजगढ़ जिले की ब्यावरा तहसील में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रचंड विजय को एक अनोखे अंदाज में पेश किया। शोभाराम ने जीत की खुशी जाहिर करते हुए पूरे दिन ब्यावरा शहर के लोगों को मुफ्त में सावरी कराई और उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाया। 

कमेंट करें
tnQuE