पांड्या-राहुल को लड़कियों पर कमेंट करना पड़ा महंगा, BCCI ने भेजा नोटिस

hardik pandya and kl rahul gets show cause notices from BCCI
पांड्या-राहुल को लड़कियों पर कमेंट करना पड़ा महंगा, BCCI ने भेजा नोटिस
पांड्या-राहुल को लड़कियों पर कमेंट करना पड़ा महंगा, BCCI ने भेजा नोटिस
हाईलाइट
  • BCCI ने भेजा कारण बताओ नोटिस
  • अपने बयान पर विवाद में घिरे पांड्या और के.एल राहुल
  • कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर की थी विवादित टिप्पणी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भेजा है। पांड्या और राहुल ने हाल ही में एक टीवी शो पर महिलाओं के संबंध में गलत बातें बोलकर फैंस का दिल दुखाया। ऐसी संभावना है कि, बोर्ड अब खिलाड़ियों को इस तरह के शो में जाने पर रोक लगा सकता है। पांड्या के कॉफी विद करण शो में दिए बयान की कड़ी आलोचना हुई, जिसके बाद पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी और कहा कि, वह शो के नेचर में इतना डूब गए थे, जिसके चलते वे ऐसी बातें कह गए। वहीं राहुल ने अब तक इस बात पर हुई आलोचनाओं पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है।

प्रशासकों की समिति (COA) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा की, हमने हार्दिक और राहुल को उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। अब दोनों खिलाड़ियों को इसका जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। 25 वर्षीय पांड्या और राहुल एकसाथ फिल्म-मेकर करण जौहर द्वारा होस्ट किए सेलिब्रिटी चैट शो में पहुंचे थे। 

पांड्या ने कहा कि, वह शो के नेचर के मुताबिक ज्यादा खुल गए थे और साथ ही कहा कि, वह किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। पांड्या ने लिखा, कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह से दिल दुखाया। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया था। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था। 

शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने और अपने माता-पिता के साथ खुले विचार होने की बाते बताई थीं। यह पूछने पर कि क्लब में महिला का नाम नहीं पूछा तो पांड्या ने जवाब दिया, मुझे महिलाओं से बात करने से ज्यादा उन्हें मूव करते देखना और ऑब्जर्व करना ज्यादा पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जररूत है कि वह कैसे मूव कर रही हैं।

पांड्या की इसके बाद जमकर आलोचना हुई और BCCI के शीर्ष अधिकारियों को भी उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई। अब हो सकता है कि भारतीय क्रिकेटरों के इस तरह के शो में जाने पर रोक लगाई जाए। BCCI के एक सूत्र ने कहा, यह देखना होगा कि खिलाड़ियों को ऐसे शो में जाने की इजाजत देनी चाहिए, जिनका क्रिकेट से कोई संबंध नहीं हो। हार्दिक पांड्या हाल ही में चोट से उबरे और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आखिरी दो टेस्ट के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया। हालांकि, टेस्ट सीरीज में पांड्या को अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला। अब 12 जनवरी से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से तीन मैचों की वन-डे सीरीज खेलेगी, जिसमें पांड्या का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना लगभग तय नजर आ रहा है।

Created On :   9 Jan 2019 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story